संजीवनी टुडे

हनीमून छोड़ आईपीएल खेलने पहुंचा ये खिलाडी, आउट होने पर फैन्स ने ...

संजीवनी टुडे 17-04-2018 20:10:31

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज एरॉन फिंच IPL सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं, लेकिन अभी तक इन्होने कोई कमाल नहीं दिखाया है और शुरुआती दो मैचों में जीरो पर आउट होकर पवेलियन लौटे हैं।

ू

लेकिन इसके अलावा खास बात ये है कि, एरॉन फिंच अपना हनीमून छोड़कर आईपीएल मैच खेलने पहुंचे है। इसलिए अब उनके दो बार जीरो पर आउट को हनीमून से जोड़ते हुए ट्विटर पर फैंस उनका मजाक बना रहे हैं। 

बता दें कि एरॉन फिंच ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड एमी ग्रिफिथ से शादी की है। जिसकी वजह से उन्होंने आईपीएल में पहला मैच भी नहीं खेले थे। हालांकि फिंच हनीमून पर नहीं गए बल्कि उन्होंने आईपीएल खेलने का फैसला किया और अपना हनीमून छोड़कर अपनी टीम पंजाब के साथ जुड़ गए।

शादी करके लौटने के बाद फिंच ने आईपीएल के इस सीजन का अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलते हुए उमेश यादव के हाथों पहली गेंद पर ही जीरो पर आउट हो गए। 

फिर दूसरे मैच में फिंच सीएसके के खिलाफ पारी के चौथे ओवर में इमरान ताहिर के हाथों जीरो पर आउट हो गए, इस बार इमरान ताहिर ने उसे एलबीडबल्यू आउट किया। एरॉन फिंच को इस सीजन किंग्ल इलेवन पंजाब ने 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा है।

MUST WATCH

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने से पहले फिंच राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, पुणे वॉरियर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस के लिए खेल चुके हैं।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended