संजीवनी टुडे

कर्ज से परेशान व्यक्ति ने दो पालतू कुत्तों को गोली मारने के बाद की खुदकुशी

संजीवनी टुडे 18-07-2019 16:50:12

कर्ज न चुका पाने से परेशान एक व्यक्ति ने अपने दो पालतू कुत्तों को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


जयनगर। कर्ज न चुका पाने से परेशान एक व्यक्ति ने अपने दो पालतू कुत्तों को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार सुबह जयनगर थाना अंतर्गत नरयनितला ग्राम पंचायत के चौधरी पाड़ा इलाके की है। 

जयनगर पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम शुभंकर राय चौधरी (47) है। चौधरी पाड़ा इलाके में अचानक तेज़ आवाज सुनकर पड़ोसियों की नींद खुल गयी। कुछ लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा कि शुभंकर और उनके पालतू कुत्ते जमीन पर रक्तरंजित हालत में पड़े हुए थे। शुभंकर के बगल में बंदूक पड़ी हुई थी और उनकी पत्नी पास में बैठकर रो रही थीं। उनकी पत्नी बताया कि सुबह तेज़ आवाज सुनकर मैं नीचे आयी तो देखा कि पति और कुत्ते रक्तरंजित हालत में पड़े हुए थे। पति ने कुत्तों को गोली मरने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।

पुलिस ने बताया कि शुभंकर राय चौधरी ऑटो चालक थे। उनके पिता के नाम पर काफी समय से एक लइसेंसी बंदूक थी। शुभंकर कर्ज के कारण परेशान थे। कर्ज नहीं देने के कारण बुधवार रात कर्जदाता संस्था की ओर से उनकी ऑटो जब्त कर ली गयी। उनकी तीन साल की एक बेटी है। वह अपनी मां और बहन-पत्नी के साथ चौधरी पाड़ा इलाके में रहते थे।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended