संजीवनी टुडे

इस खिलाडी के टेस्ट क्रिकेट ना खेलने से टीम इंडिया को हुआ नुकसान, शास्त्री ने किया खुलासा

संजीवनी टुडे 22-05-2020 21:33:50

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर अपने बीते हुए समय को याद किया है।


मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर अपने बीते हुए समय को याद किया है। इन्होने इस बार एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में खुलासा किया है, जिसके टेस्ट मैच नहीं खेलने से टीम इण्डिया को नुकसान उठाना पड़ा है।

दरअसल, उन्होंने इस बार रणजी ट्रॉफी के दिग्गज बल्लेबाज अमोल मजूमदार की अपने साथ वाली तस्वीर निकाली है। रवि शास्त्री ने अमोल मजमूदार के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की और लिखा है कि मजूमदार का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट ना खेलना भारत का नुकसान था।

57 वर्षीय शास्त्री ने फोटो ट्वीट कर लिखा कि रणजी ट्रॉफी के दिग्गज खिलाड़ी के साथ एक फोटो- अमूल मजूमदार। मेरा अंतिम सत्र उनका पहला सत्र था। मुझे अब भी लगता है कि अमोल मजूमदार का टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना भारत का नुकसान था।

अमोल मजूमदार का घरेलू क्रिकेट का सफर शानदार रहा है। 20 साल के अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 11,000 रन बनाए हैं जिसमें 30 शतक शामिल हैं। अमोल ने भी इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए अपना जवाब दिया और रवि शास्त्री को अपना हीरो बताया।

इसमें कोई शक नहीं था कि अमोल मजूमदार एक शानदार बल्लेबाज थे, लेकिन जिस वक्त वो खेल रहे थे उस वक्त भारतीय टीम में सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ जैसे अन्य और कई बड़े खिलाड़ी मौजूद थे और शायद यही एक बड़ी वजह रही कि उन्हें नेशनल टीम में मौका नहीं मिल पाया। अपने फर्स्ट क्लास करियर को अलविदा कहने के बाद अमोल ने कोचिंग में अपना हाथ आजमाया और वो नीदरलैंड के बल्लेबाजी कोच रह चुके हैं साथ ही वो राजस्थान रॉयल्स के भी बैटिंग कोच हैं।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान विमान हादसे पर PM मोदी ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए जताया दु:ख

यह खबर भी पढ़े: डॉ. हर्षवर्धन ने संभाला WHO की कार्यकारी बोर्ड के अध्यक्ष का पद, कोरोना से निपटने में निभाएंगे अहम भूमिका

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended