संजीवनी टुडे

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में किए 10 लाख रु. दान

संजीवनी टुडे 30-03-2020 01:23:00

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज अंजिक्या रहाणे ने इस महामारी से लड़ने के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपए दान में दिए हैं।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी फिलहाल पूरी दुनिया के लिए एक मुसीबत बनी हुई है। इसके चलते दुनिया थम सी गई है और खेल जगत भी काफी हद तक प्रभावित है। इस मुसीबत की घड़ी में खिलाड़ी लगातार लोगों को जागरूक करने का काम करने के साथ-साथ अपने स्तर पर कोरोना से लड़ने के लिए दान भी कर रहे हैं। दान देने वाले खिलाड़ियों में एक नाम भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का भी जुड़ गया है।

rahane

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज अंजिक्या रहाणे ने इस महामारी से लड़ने के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपए दान में दिए हैं। रहाणे से पहले भी भारतीय खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लगातार मदद की है। सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, इरफान पठान, सुरेश रैना और कई और खिलाड़ियों ने अपने अनुसार दान किए हैं।

rahane

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने अभी तक विश्व भर में 27000 से ज्यादा लोगों की जान ली है। भारत भी इस महामारी से अछूता नहीं है और यहां भी मरने वालो की संख्या 25 हो चुकी है। वहीं 1034 लोग अभी भी इससे संक्रमित हैं।

यह भी पढ़े: कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए रोनाल्डो सहीत फुटबॉलर्स ने दिए 753 करोड़ रूपये, जबकि गौतम गंभीर और खेल मंत्री...

यह भी पढ़े: वर्ल्ड कप जिताने वाला ये भारतीय क्रिकेटर निकला सड़कों पर, लोगों को दी घर में रहने की सलाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended