संजीवनी टुडे

पंत और रायडू के फैंस के लिए आई खुशखबरी, दोनों अभी भी बन सकते हैं वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा!

संजीवनी टुडे 17-04-2019 21:15:11


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के लिए घोषित 15 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाने वाले दो दिग्गज खिलाडी ऋषभ पंत और अंबाती रायडू के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। 

ु

दरअसल, ऋषभ पंत और अंबाती रायडू भले ही 15 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह न मिल सकी हो, लेकिन अभी भी इनके लिए दरवाजे पूरी तरह बंद नहीं हुए हैं। बीसीसीआई ने इस बात का ऐलान किया। हां यह बात अलग है कि भारतीय टीम में जगह बनाने का बहुत ज्यादा रिश्ता इनकी किस्मत से जुड़ा हुआ है। मतलब यह कि अगर वास्तव में तीन खिलाड़ियों की किस्मत में वर्ल्ड कप खेलना लिखा है, तो फिर ये यहां से भी अपने लिए रास्ता बना सकते हैं। तीसरे खिलाड़ी दिल्ली के सीम गेंदबाज नवदीप सैनी हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

दरअसल, बोर्ड ने युवा विकेटकीपर ऋषब पंत के अलावा अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप के लिए स्टैंड बाई खिलाड़ियों की सूची में रखा है। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी 30 मई से ब्रिटेन में होने वाले विश्व कप के लिए तीन स्टैंड बाई खिलाड़ियों की सूची में जगह दी गई है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया, ‘आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तरह, हमारे पास तीन स्टैंड बाई होंगे ऋषभ पंत और अंबाती रायडू क्रमश: पहले और दूसरे स्टैंड बाई होंगे जबकि सैनी इस सूची में गेंदबाज के रूप में शामिल हैं।

ु

टीम के साथ नेट अभ्यास के लिए अलग से ही चार सीमर खलील अहमद, आवेश खान और दीपक चाहर और नवदीप सैनी नेट गेंदबाजों के रूप में टीम के साथ जाएंगे, लेकिन नवदीप को छोड़कर बाकी तीन खिलाड़ी स्टैंड बाई नहीं हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लेकिन लेकिन स्टैंड बाई खिलाड़ियों में से  किसी को भी तभी खेलने का मौका मिलेगा जब 15 सदस्यीय मुख्य टीम में शामिल कोई खिलाड़ी चोट या किसी अन्य कारण से खेलने के लिए अनुपलब्ध हो। आईसीसी ने संभावित खिलाड़ी चुनने की प्रक्रिया खत्म कर दी है। बीसीसीआई के पास हालांकि इन तीनों के आलवा किसी अन्य को चुनने का विकल्प भी होगा लेकिन ऐसा होने की संभावना बेहद कम है। 

More From sports

Trending Now
Recommended