संजीवनी टुडे

एटीके-जमशेदपुर मुकाबले में सितारों पर होंगी निगाहें

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-11-2019 20:14:52

एटीके और जमेशदुपर की टीमें शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन में विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन स्टेडियम में आमने-सामने होंगी तो सभी की नजरें दोनों टीमों के स्टार खिलाड़ियों पर रहेंगी।


कोलकाता। एटीके और जमेशदुपर की टीमें शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन में विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन स्टेडियम में आमने-सामने होंगी तो सभी की नजरें दोनों टीमों के स्टार खिलाड़ियों पर रहेंगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ हम सिर्फ जीत के लिये उतरे थे: रोहित

दोनों टीमें शीर्ष-4 में हैं। जमशेदपुर तीन मैचों में सात अंकों के साथ तीसरे नंबर है जबकि दो बार की विजेता एटीके छह अंकों के साथ जमशेदपुर से एक स्थान नीचे है। एटीके को इस सीजन के पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद टीम ने दमदार वापसी की और आईसीएल में अपनी दूसरी सबसे अच्छी शुरुआत हासिल की। जमशेदपुर अभी तक लीग में अजेय है। यह उनका आईएसएल का तीसरा सीजन है और यह उनकी अभी तक की सबसे अच्छी शुरुआत है।

एटीके ने अभी तक सिर्फ दो गोल खाए हैं जबकि उनका आक्रमण दमदार रहा है। एटीके के आक्रमण का नेतृत्व कर रहे डेविड विलियम्स ने अभी तक तीन गोल किए हैं। उन्हें रॉय कृष्णा से अच्छा साथ मिला है। एटीके ने अभी तक सात गोल किए हैं। टीम के कोच एंटोनियो हबास ने कहा, ‘हमें अब हर टीम का सम्मान करना होगा। जमशेदपुर की टीम अच्छी है और उनका कोच भी अच्छा है। हमें उनके खिलाफ सावधानी से खेलना होगा। हम सिर्फ एक निश्चित खिलाड़ी को निशाना बनाकर नहीं उतर सकते।’

एटीके की सबसे बड़ी ताकत उसकी टीम में मौजूद लचीलापन है। हैदराबाद एफसी के खिलाफ 5-0 से जीत हासिल करने के बाद टीम ने चेन्नइयन एफसी के खिलाफ अपने डिफेंस की मजबूती का भी परिचय दिया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended