संजीवनी टुडे

सचिन तेंदुलकर ने ऐसे किया 20 दिन में पांच गोल्ड मेडल जीतने वाली हिमा दास का सपना साकार

संजीवनी टुडे 22-07-2019 09:57:06

भारतीय स्टार सनसनी और ढिंग एक्सप्रेस के नाम से मशहूर इस धाविका ने पिछले 20 दिनों में पांच गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है।


डेस्क। फर्राटा दौड़ में भारत की नई उड़न परी हिमा दास के शानदार प्रदर्शन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सचिन तेंडुलकर ने बधाई दी है। भारतीय स्टार सनसनी और 'ढिंग एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर इस धाविका ने पिछले 20 दिनों में पांच गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है। हिमा ने अपने इस गोल्डन अभियान से दुनिया भर के ऐथलेटिक्स खेलों में अपने नाम का डंका बजाया है। 

सचिन तेंदुलकर ने ऐसे किया 20 दिन में पांच गोल्ड मेडल जीतने वाली हिमा दास का सपना साकार

'क्रिकेट के भगवान' माने जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भारत की नई उड़न परी हिमा दास को फोन कर बधाई दी। सचिन का फोन आना हिमा के लिए किसी सपने से कम नहीं था। इस बात की जानकारी हिमा ने खुद ट्वीट कर दी। 

सचिन के फोन से खुश हिमा ने ट्विटर पर लिखा, 'आज की शाम मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था। क्रिकेट के भगवान और मेरे प्रेरणास्रोत सचिन तेंदुलकर सर का फोन आया। आपकी शुभकामनाओं और प्रेरणादायक शब्दों के लिए धन्यवाद सर। मैं अपने मिशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगी।'

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी हिमा के इस गजब के प्रदर्शन पर बधाई दी। मास्टर ब्लास्टर ने हिमा की तारीफ करते हुए लिखा, 'बीते 19 दिनों में आप जिस अंदाज में यूरोपियन सर्किट में दौड़ रही हैं। वह बहुत लाजवाब है। जीत के प्रति आपकी भूख और जिद युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। 5 पदक जीतने के लिए बधाई। भविष्य में आने वालीं दौड़ों के लिए बधाई हिमा दास।' 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि हिमा का 20 दिनों में कुल पांचवां स्वर्ण पदक है। इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended