संजीवनी टुडे

चेन्नई के हारते ही जडेजा पर भड़के फैंस, वर्ल्ड कप के टिकट को लेकर कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 18-04-2019 18:56:25


नई दिल्ली। विश्व कप 2019 के लिए हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान किया गया था। इसमें ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का चयन हो गया है। हालांकि, इंडियन टी-20 लीग में चेन्नई के हारते ही जडेजा आलचकों के निशाने पर आ गए। आलचकों ने जडेजा के सिलेक्शन पर सवाल दागने शुरू कर दिए।

ु

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी स्लो पारी के चलते जडेजा को यह खामियाजा भुगतना पड़ा है। जडेजा ने हैदराबाद के खिलाफ गुरुवार को 20 गेंदों में सिर्फ 10 रन बनाए। इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। जडेजा आखिर तक आउट नहीं हुए और उनके बल्ले से एक चौका तक नहीं निकला।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स के आउट होने के बाद जडेजा क्रीज पर आए थे। पहली 15 गेंदों पर उनके बल्ले से सिर्फ तीन ही रन निकले थे, बाकि के 7 रन बनाने के लिए भी उन्होंने 8 गेंदें खेलीं।

बता दें कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पीठ में खिंचाव के चलते बुधवार को हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेले। इसका खामियाजा उनकी टीम को हार के साथ चुकाना पड़ा। लगातार चार जीत के बाद यह चेन्नई की पहली हार थी तो इस सीजन में खेले गए 9 मैच में दूसरी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चोटिल धोनी की जगह हैदराबाद के खिलाफ मैच में सुरेश रैना ने कप्तानी की। पिछले नौ वर्षों में यह पहला जबकि IPL इतिहास में कुल चौथा मौका था जब धोनी चेन्नई के लिए नहीं खेले। इससे पहले वह मार्च 2010 में बाहर रहे थे।

More From sports

Trending Now
Recommended