संजीवनी टुडे

मैच के दौरान मैदान में फिर एक दिग्गज क्रिकेटर की मौत, क्रिकेट जगत में फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 22-03-2019 19:39:35


कोलकाता। क्लब के एक युवा क्रिकेटर की मैत्री मैच के दौरान मैदान पर गिरने से मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, सोनू यादव (22 वर्ष) बंगाल क्रिकेट संघ की दूसरी डिवीजन लीग में बालीगंज स्पोर्टिंग क्लब की ओर से खेलते हैं। वह बाटा क्लब मैदान पर एक मैच में खेल रहे थे। 

मैदान पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह विकेटकीपर बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के बाद अपने टेंट की ओर जा रहा था और अचानक गिर पड़ा। उसे जल्द ही एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

क्लब अधिकारी श्यामल बनर्जी ने कहा, "मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि सोनू अब नहीं रहा। वह काफी प्रतिभाशाली था। मुझे इस खबर की दोपहर में जानकारी हुई।  सुना कि सोनू दोस्तों के साथ खेल रहा था क्योंकि क्लब का कोई मैच नहीं था। युवा क्रिकेटर के मौत के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 बता दे कि, कुछ साल पहले बंगाल के एक जूनियर खिलाड़ी अनीकेत शर्मा की मैदान पर गिरकर मौत हो गई थी। इसके अलावा 2015 में भी बंगाल के क्रिकेटर अंकी केसरी मैच की भी दौरान फील्डिंग करते हुए साथी खिलाड़ी से टकराने के बाद मौत हो गई थी। केसरी को मैदान में हुए हादसे के बाद अस्पताल ले जाया गया जिसके तीन दिन बाद उसकी मौत हो गई। 

More From sports

Loading...
Trending Now