संजीवनी टुडे

बस के पास जाकर रो रहा था बच्चा, रोनाल्डो ने बस से उतर ऐसे किया स्वागत

संजीवनी टुडे 18-06-2018 22:50:38

नई दिल्ली। इस समय रूस में फुटबाल विश्व कप 2018 का आयोजन किया जा रहा है। सभी टीमें विश्व कप का ख़िताब जीतने के लिए आपस में भीड़ रही है। वही सभी खिलाडी और उनके फैंस इसका भरपूर आनंद ले रहे है। फैंस अपने पसंदीदा खिलाडी को देखने और उनसे मिलने के लिए काफी खुश करते दिखाई दे रहे है। एक ऐसा ही नजारा देखा गया है।  

फुटबाल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक नन्हा फैंस यह सोचकर रोने लगा कि उसने अपने हीरो से मिलने का मौका गंवा दिया है। लेकिन आखिरी मिनट में पुर्तगाल के कप्तान से उसे सरप्राइज मिल गया। जब रोनाल्डो अपनी टीम की बस से बाहर आ गए और फैन से न सिर्फ मिले, बल्कि गले लगाया और ऑटोग्राफ भी दिया। इससे जुड़ा वीडियो भी सामने आया है। 

ू

रोनाल्डो बस में अपनी सीट पर बैठ चुके थे, लेकिन तभी एक बच्चा सिक्योरिटी को चकमा देते हुए बस के पिछले दरवाजे तक पहुंच गया।  उसने रोनाल्डो के नंबर 7 वाला टीशर्ट भी पहन रखा था। जब रोनाल्डो को इस बात का पता चला तो वह बस से बाहर आए और बच्चे से मुलाकात की और उसके साथ फोटो भी खिंचाई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

WATCH VIDEO:

रोनाल्डो इस दौरान रिलैक्स नजर आए और बस में सवार होने की जल्दी में भी नहीं दिखे। आपको बता दें कि स्पेन के खिलाफ फीफा विश्व कप के अपने पहले मैच में हैट्रिक लगाकर पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो चार विश्व कप में गोल करने वाले दुनिया के चौथे फुटबालर बन गए हैं।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended