संजीवनी टुडे

IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला का बड़ा खुलासा, कहा- धोनी-कोहली की मीटिंग में तय हो गया था 'मांकड़िंग' नहीं...

संजीवनी टुडे 26-03-2019 16:16:08


नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन को राजस्थान रायल्स के खिलाड़ी जोस बटलर को माकंड रन आउट करना भारी पड़ गया। इस रन आउट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। 

वही इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने एक बड़ा खुलासा किया है। राजीव शुक्ला ने दावा किया कि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी समेत आईपीएल कप्तानों ने एक बैठक में तय किया था कि लीग में किसी बल्लेबाज को मांकडिंग नहीं किया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हालांकि, किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकडिंग कर विवाद को जन्म दे दिया। शुक्ला ने कहा कि कप्तानों और मैच रेफरियों की बैठक में यह तय किया गया था कि इस तरह से किसी बल्लेबाज को आउट नहीं किया जाएगा। उस बैठक में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद थे। 

ु

आईपीएल चेयरमैन ने ट्वीट किया, ‘जहां तक मुझे याद है वह कप्तानों और मैच रेफरी की बैठक थी और बतौर चेयरमैन मैं भी मौजूद था। इसमें तय किया गया था कि यदि दूसरे छोर पर खड़ा बल्लेबाज बाहर निकल भी आता है तो भी गेंदबाज शिष्टाचारवश उसे रन आउट नहीं करेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा, ‘शायद वह बैठक कोलकाता में आईपीएल के किसी सत्र से पहले हुई थी। उसमें धोनी और विराट दोनों मौजूद थे।

More From sports

Trending Now
Recommended