संजीवनी टुडे

टीम ने टेस्ट और टी-20 क्रिकेट को अपनी प्राथमिकता में रखा है: रवि शास्त्री

संजीवनी टुडे 28-02-2020 11:02:04

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को कहा कि टीम ने टेस्ट और टी-20 क्रिकेट को अपनी प्राथमिकता में रखा है।


क्राइस्टचर्च। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को कहा कि टीम ने टेस्ट और टी-20 क्रिकेट को अपनी प्राथमिकता में रखा है। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले शास्त्री ने कहा कि अगले दो वर्ष टेस्ट और टी 20 क्रिकेट के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और इसलिए टीम को उसी के अनुसार खेलना होगा। 

बता दें कि दो टी 20 विश्व कप 2020 (ऑस्ट्रेलिया) और 2021 (भारत) में खेले जाएंगे। इसके अलावा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी अगले साल खेला जाएगा। वर्तमान में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंकतालिका में भारत शीर्ष पर है। 

कोच ने कहा, "मैं एकदिवसीय और टेस्ट क्रिकेट को नहीं आंकूंगा। हमारे लिए फिलहाल सबसे कम प्राथमिकता एकदिनी क्रिकेट की है। 

शास्त्री ने संवाददाताओं से आगे कहा, '' शेड्यूल में और अगले दो वर्षों में नंबर एक प्राथमिकता टेस्ट क्रिकेट है और फिर टी 20 है। इसलिए, अगर आप गौर करें तो, हमने टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली हार का मतलब यह नहीं है कि हमें घबराने की जरूरत है। लड़के तैयार हैं। उन्हें पता है कि क्या उम्मीद है और वे मानसिक रूप से मजबूत हैं।" 

वेलिंग्टन में कीवी टीम के खिलाफ दस विकेट से पहले टेस्ट में मिली हार भारत की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में पहली हार है। भारतीय टीम अब 29 फरवरी से 4 मार्च तक क्राइस्टचर्च में दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ICC महिला टी20 विश्व कप: जीत की हैट्रिक के साथ भारत का सेमीफाइनल में प्रवेश

यह खबर भी पढ़ें:​ धोनी की वापसी को लेकर उत्साहित नहीं है कपिल देव, दिया बड़ा बयान

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended