संजीवनी टुडे

टीम इंडिया को मिली चौथी भाइयों की जोड़ी, कैरेबियाई बल्लेबाजों को छकाते आएंगे नजर!

संजीवनी टुडे 22-07-2019 17:17:40

टीम इंडिया में वेस्‍टइंडीज दौरे की टी20 सीरीज के लिए राजस्‍थान के दो भाइयों का चयन हुआ है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम में वेस्‍टइंडीज दौरे की टी20 सीरीज सहित वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस बार टीम इंडिया में कई युवा खिलाडियों को मौका मिला है। 

टीम इंडिया में वेस्‍टइंडीज दौरे की टी20 सीरीज के लिए राजस्‍थान के दो भाइयों का चयन हुआ है। युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर और तेज गेंदबाज दीपक चाहर को टी20 सीरीज के लिए इंडियन टीम में चुना गया है। राहुल चाहर को पहली बार उन्‍हें इंडियन टीम में जगह मिली है। 

a

चाहर बंधु मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट राजस्‍थान के लिए खेलते हैं। दोनों चाहर भाइयों को आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन का इनाम मिला है। वही इसी के साथ टीम इंडिया को चौथी भाइयों की जोड़ी भी मिल गई है। 

a

बता दे कि, चाहर बंधु टीम इंडिया के चौथी भाइयों की जोड़ी है जिन्‍हें इंडियन टीम में मौका मिला है। उनसे पहले मोहिंदर व सुरिंदर अमरनाथ, इरफान और युसुफ पठान और हार्दिक व क्रुणाल पंडया इंडिया के लिए खेल चुके हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दीपक चाहर इंडिया के लिए वनडे और टी20 मैच खेल चुके हैं। वहीं राहुल ने अभी तक 14 फर्स्‍ट क्‍लास मैच खेले हें और 63 विकेट निकाले हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended