संजीवनी टुडे

अब दो बार की वर्ल्ड चैंपियन इस टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया

संजीवनी टुडे 17-03-2018 18:25:37

नई दिल्ली। टीम इंडिया इस साल अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट, पांच वन-डे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करेगी। वेस्टइंडीज टीम अक्टूबर-नवंबर में भारत का दौरा करेगी। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने घोषणा की है कि कोलकाता का ईडन गार्डन एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करेगा। बाकी दौरे का पूरा शेड्यूल अभी घोषित नहीं हुआ, जो जल्द ही BCCI जारी करेगा।

बता दें कि दो बार की वर्ल्ड कप चैंपियन वेस्टइंडीज ने आखिरी बार भारत का दौरा 2014 में किया था तब उसने वन-डे और टेस्ट सीरीज खेली थी। मगर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्लूआईसीबी) के साथ वेतन विवाद के चलते यह दौरा बीच में ही रद्द हुआ था। धर्मशाला में चौथे वन-डे के बाद वेस्टइंडीज की टीम अपने घर लौट गई थी।

Source: Google

बहरहाल, गांगुली ने यह भी बताया कि ईडन गार्डन्स आईपीएल 2018 क्वालीफायर्स की मेजबानी भी कर सकता है। पहला इन मैचों की मेजबानी पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम को मिली थी।

MUST WATCH

पुणे को दो प्लेऑफ मैचों (एलिमिनेटर और क्वालीफायर 2) की मेजबानी मिली थी क्योंकि पिछले साल राइजिंग पुणे सुपरजायंट रनर-अप थी। हालांकि, इस साल आरपीएस आईपीएल का हिस्सा नहीं है, ऐसे में अन्य राज्य एसोसिएशनों के पास मेजबानी हासिल करने का मौका है।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended