संजीवनी टुडे

महेंद्र सिंह धोनी को बहुत मिस कर रही है टीम इंडिया, चहल ने किया खुलासा, देखिये VIDEO

संजीवनी टुडे 28-01-2020 13:08:56

इस वीडियो में चहल ने बताया है कि माही की आदत बस में सबसे पीछे वाली कोने की सीट में बैठने की थी।


डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया बहुत मिस करती है। टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने यह बात कही है। बीसीसीआई ने चहल का एक वीडियो शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़े: INDvsNZ 3rd T20I: कल हैमिल्टन में सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, देखिये संभावित Playing XI

दरअसल, बीसीसीआई ने चहल टीवी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें चहल भारतीय क्रिकेट टीम की बस में बैठकर खिलाड़ियों से बात करते दिख रहे हैं। भारतीय टीम ऑकलैंड में दो मैच जीतने के बाद हैमिल्टन जा रही थी, जहां उसे सीरीज का तीसरा मैच खेलना है।

महेंद्र सिंह धोनी-चहल

इस वीडियो में चहल ने बताया है कि माही की आदत बस में सबसे पीछे वाली कोने की सीट में बैठने की थी। हम उस सीट को हमेशा खाली छोड़ते हैं। हम में से कोई भी माही की उस सीट पर नहीं बैठता है।

यह खबर भी पढ़े: INDvsNZ T20 Series: तीसरे मुकाबले के लिए हैमिल्टन पहुंची भारतीय टीम, BCCI ने शेयर किया VIDEO

वीडियो के अंत में चहल बस की उस आखिरी सीट पर जाते हैं, जहां धोनी बैठा करते थे। सीट की तरफ इशारा करते हुए चहल ने कहा, 'एक बंदे हैं, जो कभी चहल टीवी पर नहीं आए, बहुत आना चाहते थे और तड़पते थे, लेकिन हमने कहा नहीं भैया, अभी नहीं। ये जहां जो एक लेजेंड बैठते थे, माही भाई (एमएस धोनी), अब भी यहां कोई नहीं बैठता है। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।'

चहल के इस जिक्र के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस वीडियो में धोनी टीम बस में पीछे की सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: INDvsNZ: वर्कआउट के दौरान स्टंट करते नजर आये विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इस वीडियो में आप फैन्स की आवाज सुन सकते हैं, जो अपने 'थाला' धोनी की एक झलक पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। धोनी भी अपने फैन्स को देख स्माइल दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने लिखा है- द लास्ट बेंच 'माही' जल्द ही वापस लौटेंगे।

बता दें कि धोनी की पहले से यह आदत रही है कि वह आगे नहीं आते। यहां तक कि वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी धोनी ट्रॉफी लेने के बाद पीछे चले गए थे। जब कभी टीम की फोटो खींची जाती है तो धोनी को किसी कोने में या सबसे पीछे देखा जाता है। यहां तक कि कभी कभी तो वह बाहर ही रह जाते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended