संजीवनी टुडे

बीएमडब्ल्यू गोल्फ कप के वर्ल्ड फाइनल के लिए टीम इंडिया घोषित

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-11-2019 20:34:03

बीएमडब्ल्यू गोल्फ कप के वर्ल्ड फाइनल के लिए टीम इंडिया घोषित


देहरादून। बीएमडब्ल्यू इंडिया ने बीएमडब्ल्यू गोल्फ कप इंटरनेशनल 2019 के वर्ल्ड फाइनल में भाग लेने वाले ‘टीम इंडिया’ के फाइनलिस्ट के नामों की घोषणा कर दी है। इन फाइनलिस्ट का चुनाव गुरुग्राम स्थित डीएलएफ गोल्फ और कंट्री क्लब में आयोजित रोमांचक नेशनल फाइनल में किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें: डे-नाइट टेस्ट से पहले आई बड़ी खबर, प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम इंडिया का पहली बार होगा..

अहमदाबाद के अमोद जोशी, हैदराबाद के वी गौतम रेड्डी और कोलकाता की शीना रावला की तिकड़ी अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। भारत बीएमडब्ल्यू गोल्फ कप इंटरनेशनल में भाग लेने वाले 40 देशों में से एक है। यह 1000 क्वालीफाइंग टूर्नामेंटों की वैश्विक सीरीज है जिसमें एक लाख खिलाड़ी शामिल होते हैं। बीएमडब्ल्यू गोल्फ कप इंटरनेशल का वर्ल्ड फाइनल दक्षिण अफ्रीका के फैनकोर्ट गोल्फ रिजॉर्ट में 2-7 मार्च 2020 तक आयोजित हाने वाला है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रुद्रतेज सिंह ने कहा, “45 से अधिक वर्षों से बीएमडब्ल्यू ने दुनिया भर में शौकिया एवं प्रोफेशनल गोल्फर्स को यादगार अनुभव प्रदान किया है। आनंद का खेल होने के नाते गोल्फ एक खिलाड़ी में कौशल एवं जुनून का बेहतरीन संयोजन लेकर आता है। बीएमडब्ल्यू गोल्फ कप इंटरनेशनल इस अनूठे जोश को समझता है। हम नेशनल फाइनल्स के विजेताओं को बधाई देते हैं जो पूरे गर्व के साथ अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended