संजीवनी टुडे

ताई जू यिंग रिटायरमेंट की अटकलों पर लगाया विराम, एक साल तक और खेलना चाहती

संजीवनी टुडे 06-08-2020 18:42:31

विश्व की नंबर एक बैडमिंटन खिलाडी ताई जू यिंग ने अपनी रिटायरमेंट की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे कम से कम एक वर्ष तक और खेलेंगी। 26 वर्षीय ताई ने कहा था कि वे 2020 टोक्यो ओलंपिक के बाद खेल से संन्यास लेने का सोच रहीं थीं


नई दिल्ली। विश्व की नंबर एक बैडमिंटन खिलाडी ताई जू यिंग ने अपनी रिटायरमेंट की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे कम से कम एक वर्ष तक और खेलेंगी। 26 वर्षीय ताई ने कहा था कि वे 2020 टोक्यो ओलंपिक के बाद खेल से संन्यास लेने का सोच रहीं थीं, लेकिन कोरोनावायरस के चलते ओलंपिक खेलों को एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया है, जिसके बाद अब ताई थोड़ा और लम्बा सफर तय करेंगी। 

ताई ने बैडमिंटन विश्व फेडरेशन को बताया, "मैं अब अगले सीजन तक खेलूंगी, जब तक मैं कोई फैसला नहीं ले लेती तब तक। मैं अगले सत्र का कार्यकर्म पूरा करना चाहती हूं।"उन्होंने कहा, "अभी कोई प्रतियोगिता नहीं चल रही है, इसका मतलब है कि मीडिया का कम प्रसार है। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे बारे में नहीं भूलेंगे!  2018 एशियाई खेलों में महिला एकल में स्वर्ण जीतने वाली ताइवानी शटलर ने कहा कि खेलों के स्थगन ने उन्हें भीषण सीजन के बाद रिचार्ज होने का मौका दिया है। 

उन्होंने कहा, "मैं इस समय को आराम की अवधि के रूप में उपयोग कर सकती हूं क्योंकि यह उच्च-स्तरीय प्रतियोगिता का एक लंबा और तंग शेड्यूल रहा था। यह आराम करने का एक अच्छा समय है और ओलंपिक की तैयारी के लिए और भी अधिक समय मिल रहा है।"

यह खबर भी पढ़े: विश्व स्वास्थ्य संगठन के क्षेत्रीय निदेशकों की बैठक में डॉ. हर्षवर्धन ने लिया हिस्सा

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हिंसा: अकबरी बेगम की हत्या के 4 आरोपितों की जमानत याचिका खारिज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended