संजीवनी टुडे

T-20 लीग: ऋषभ पंत की तूफानी पारी, दिल्ली की 8 विकेट से जीत

संजीवनी टुडे 21-01-2018 20:42:11

T20 league Rishabh Pant storm surge Delhi win by 8 wickets

नई दिल्ली। आईपीएल से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के स्टार प्लेयर ऋषभ पंत अपने पुराने तेवर में लौट आए हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी सुपर लीग ग्रुप बी मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ  विकेटकीपर ऋषभ पंत ने तूफानी 58 रन की पारी खेली। पंत की इस पारी की बदौलत दिल्ली ने सुपरलीग ग्रुप मुकाबले में तमिलनाडु को 28 गेंद पहले 8 विकेट से हरा दिया। 

ये भी पढ़े: इस लड़की के हॉट डांस को देखकर आप भी कहोगे वाह क्या बात है.... देखें वीडियो

सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में तमिलनाडु की टीम कुलवंत खेजरोलिया की शानदार गेंदबाजी का मुकाबला नहीं कर सकी। टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 145 रन ही बना पाई। इस मैच में एक बार फिर पंत तूफानी पारी देखने को मिली। पंत के साथ तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया ने भी जीत में शानदार भूमिका निभाई।

panth

दरअसल, दिल्ली ने टॉस जीतकर तमिलनाडु को पहले बल्लेबाजी के लिए उतारा। लेकिन टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज फ्लॉप साबित हो गए। कप्तान विजय शंकर (नाबाद 57) और बाबा अपराजित (45) ने चौथे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी कर टीम को 145 तक पहुंचाया।खेजरोलिया ने 26 रन देकर तमिलनाडु के चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

ये भी पढ़े: सनी लियोन ने सांप से डराने वाले शख्स का किया ये ऐसा हाल... देखें वीडियो

ऋषभ पंत ने गौतम गंभीर (21) के साथ पहले विकेट के लिए 43 रन बनाए। तथा ध्रुव शोरे ने नाबाद 28 रन की पारी खेली। उसके साथ दूसरे विकेट के लिये 64 रन की दो उपयोगी साझेदारियां देखनी मिली। आपको बता दें कि इसी टूर्नामेंट में पंत ने 32 गेंद पर शतक लगाकर नया रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended