संजीवनी टुडे

टी-20 लीग: युवराज की फिल्डिंग से जीता पंजाब

संजीवनी टुडे 21-01-2018 22:05:46

नई दिल्ली। कोलकाता में चल रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान पंजाब और कर्नाटक के बीच मुकाबला खेला गया है। इस टी-20 मैच रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने जीत लिया। पंजाब ने कर्नाटक को सुपर ओवर में हराया है। इस मैच में कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 158 रन बनाए।

ये भी पढ़े: सनी लियोन ने सांप से डराने वाले शख्स का किया ये ऐसा हाल... देखें वीडियो

जवाब में उतरी पंजाब टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 158 रन ही बना पाई। मैच टाई हो गया। लेकिन, क्रिकेट के नए नियमों के अनुसार दोनों टीमों में अधिक बाउंड्री लगाने वाली टीम को मैच में विजेता माना। जिसका का पंजाब को सीधा फायदा मिला। कर्नाटक ने अपनी पारी के दौरान 18 चौके तो 4 छक्के लगाएं। वहीं, जवाब में खेलने उतरी पंजाब की टीम ने 20 चौके और 3 छक्के लगाए। 

yovraj

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब मंदीप सिंह (45) रन की पारी खेली। कप्तान हरभजन सिंह (33) और युवराज सिंह (29) की उपयोगी परियां खेली। इसके बाद मैच का नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर फेंका गया। पंजाब की ओर से मंदीप सिंह और युवराज सिंह बल्लेबाजी करने उतरे। कर्नाटक के कृष्णप्पा गौतम की गेंदबाजी पर दोनों ने बिना विकेट खोए 15 रन जोड़े। 

ये भी पढ़े: कमाल किया12 साल के लड़के ने देखकर हँसोगे... देखें वीडियो

इसमें मंदीप के दस व युवराज के पांच रन शामिल रहे। इसके जवाब में कर्नाटक के बल्लेबाज करुण नायर और अनिरुद्ध जोशी सिद्धार्थ कौल की गेंदबाजी पर 10 रन ही जोड़ पाए। नायर ने आठ और जोशी ने दा रन बनाए। इस तरह पंजाब ने मैच जीत लिया।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended