संजीवनी टुडे

सुरेश रैना ने किया खुलासा, बताया- कब मैदान पर लौटेंगे 'कैप्‍टन कूल'

संजीवनी टुडे 18-04-2019 21:55:26


हैदराबाद। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के कप्‍तान एमएस धोनी ने पीठ दर्द की समस्‍या के कारण बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच नहीं खेला था। धोनी की गैर-मौजूदगी में सुरेश रैना ने टीम की कमान संभाली। हालांकि, धोनी के बाहर होने का असर टीम पर पड़ा और हैदराबाद ने चेन्‍नई को 6 विकेट से मात दी।

सुरेश रैना ने मैच के बाद बताया कि 'कैप्‍टन कूल' कब तक क्रिकेट एक्‍शन में लौटेंगे। मैच के बाद रैना ने कहा, 'धोनी भाई दर्द में आराम महसूस कर रहे हैं। उनकी पीठ में ऐठन थी और अभी वह ठीक है। हो सकता है कि वह अगले में वापसी करें। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

चेन्‍नई का मौजूदा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन चल रहा था। उसने पहले 8 में से 7 मैच जीते थे। अब उसे हैदराबाद के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। रैना ने कहा कि यह उनकी टीम के लिए आंख खोलने वाला मैच रहा। उन्‍होंने कहा, 'मेरे ख्‍याल से टीम के लिए यह आंख खोलने वाला मैच रहा। चेन्‍नई की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 132 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद ने 19 गेंद पहले ही चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। 

ु

रैना ने कहा, 'मेरे ख्‍याल से हमने स्‍कोरबोर्ड पर कम स्‍कोर लगाया। हमने नियमित अंतराल में विकेट गंवाए। हमें साझेदारियां करने की जरूरत थी। ओपनर्स ने अच्‍छी स्थिति में पहुंचाया, लेकिन हम इसका फायदा नहीं उठा सके। हमने 30 रन कम बनाए। यही वजह रही कि मैच गंवाया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं मैन ऑफ द मैच डेविड वॉर्नर ने दर्शकों के समर्थन का शुक्रिया अदा किया। उन्‍होंने कहा, 'शानदार समर्थन, जबकि यहां ज्‍यादातर पीली जर्सी में दिखे, लेकिन सब शानदार हैं। लक्ष्‍य का पीछा करते समय हम थोड़ा घबराते हैं, इसलिए मैंने 20 ओवर बल्‍लेबाजी करने की कोशिश की। मेरे दो खूबसूरत बच्‍चे हैं और एक आने वाला है। मुझे मेरी पत्‍नी का भी समर्थन प्राप्‍त है और इन सभी का मैं जितना भी धन्‍यवाद दूं, वो कम है। भारत में मुझै उम्‍मीद से ज्‍यादा समर्थन मिला।

More From sports

Trending Now
Recommended