संजीवनी टुडे

सुप्रीम कोर्ट का आदेश, BCCI के नए अधिकारी काम सम्भालते ही COA....

संजीवनी टुडे 23-10-2019 02:30:00

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अध्यक्ष विनोद राय की टीम 23 अक्टूबर को नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली और उनकी टीम के कार्यभार सम्भालते ही अपना कार्यालय बंद कर देगी।


नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को प्रशासकों की समिति को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने सीओए से कहा कि जैसे ही बीसीसीआई के नए अधिकारी अपना कार्यभार सम्भाल लेंगे, वह अपना काम बंद कर दे। दो जजों की बेंच की अध्यक्षता कर रहे न्यायमूर्ति एसए बोबडे ने बीसीसीआई के हित में कोई भी फैसला लेने के क्रम में सीओए के खिलाफ कोई सिविल या फिर आपराधिक मामला नहीं बनता।

यह भी पढ़े: रांची टेस्ट के बाद कोहली की BCCI को सलाह, कहा- टेस्ट क्रिकेट को जिंदा....

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अध्यक्ष विनोद राय की टीम 23 अक्टूबर को नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली और उनकी टीम के कार्यभार सम्भालते ही अपना कार्यालय बंद कर देगी। न्यायालय ने बीसीसीआई से कहा है कि वह कानूनी खर्चों सहित सीओए के हर खर्च को वहन करे। अदालत ने यह भी देखा कि सीईओ द्वारा हस्ताक्षरित सीओए का पारिश्रमिक भी स्वीकृत है।

आपको बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को सर्वसम्मति से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) का नया अध्यक्ष चुना गया है। हालांकि गांगुली अपने पद पर दस माह के लिए ही रहेंगे और इसके बाद वे कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended