संजीवनी टुडे

IPL 2018: पांच मैच में से चार मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस के सामने आज सनराइजर्स हैदराबाद

संजीवनी टुडे 24-04-2018 08:21:32

मुंबई। पांच मैचों में चार झेल हार चुकी गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए फिर से जीत की लय हासिल करना चुनौती बन गया है। आईपीएल-11 में मंगलवार को उनका मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है। हैदराबाद की टीम लीग में अभी पांच मैच में तीन जीत और दो हार के बाद चौथे नंबर पर है। वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम लगातार जीत के करीब अाकर लड़खड़ा रही है। उसे घरेलू मैच में इन गलतियों से पार पाना होगा। 

मुंबई की बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव पर काफी निर्भर कर रही है, जो ओपनिंग पर लगातार अच्छा कर रहे हैं और अब तक 200 का आंकड़ा छूने से चार रन कम हैं। आरसीबी के खिलाफ 94 रन की पारी को छोड़ दें तो, कप्तान रोहित शर्मा ज्यादा योगदान नहीं कर पाए हैं। तीन बार की चैंपियन टीम को अपने प्रेरक कप्तान से सनराइजर्स के खिलाफ बड़ी पारी की उम्मीद है। 

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला Call: 9314301194

MUST WATCH

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार भी किया है कि टीम को डैथ अोवरों में लड़खड़ाने की आदत से उबरना होगा। कप्तान रोहित का कहना है कि जो मैच जीते जा सकते थे, वे उनकी टीम ने अंतिम ओवर में गंवा दिए। दूसरी अोर, सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछला मैच चेन्नई सुपर किंग्स से काफी करीब से चार रन से हारा था। केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम पटरी पर लौटने के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ पूरा जोर लगाएगी। शिखर धवन की चोट और उनके खेलने पर अभी भी संदेह बना हुआ है। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended