संजीवनी टुडे

सुनील गावस्कर ने कहा- इस खिलाड़ी को करो बाहर, दूसरे खिलाड़ी को...

संजीवनी टुडे 24-02-2018 13:17:16

Source: Google

नई दिल्ली। आज दक्षिण अफ्रीका के न्यूलैंड्स मैदान में अफ्रीकी दौरे का आखरी मैच खेला जायेगा।  टीम इंडिया ने वहां तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली है ,जिसमें उने 2-1 से हार का सामना करना पड़ा है। उसके बाद टीम ने 6 मैचों की वनडे सीरीज खेली है, उसमें टीम इंडिया ने शानदार प्रदेर्शन करते हुए सीरीज को अपने नाम कर लिया है टीम ने ये सीरीज 5-1 के बड़े अंतर से जीती है। 

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

आपको बता दे कि पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर का मानना है कि टीम इंडिया को न्यूलैंड्स में युजवेंद्र चहल को बाहर करके अक्षर पटेल को आजमाना चाहिए। उन्होंने कहा कि दूसरे मैच में भी चहल की पिटाई हुई है, ऐसे में पटेल को मौका मिलने पर कोई दिक्क्त नहीं होगी। गावस्कर ने कहा कि अगर न्यूलैंड्स की पिच सपाट हुई तो एक बार फिर से बड़े स्कोर वाला मैच देखने को मिलेगा। 

MUST WATCH

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अंपायर्स की तारीफ उनका मानना है कि बारिश के बावजूद मैच को जारी रखा, जिससे अंपायर्स की तारीफ करना चाहिए। जिन्होंने अफ्रीका की पारी के दौरान बारिश होने के बावजूद मैच जारी रखा। जिससे दर्शक भी संतुष्ट होकर घर गए। कोहली ने गेंदबाजी में परिवर्तन जरूर किए थे, लेकिन खेल जारी रखने के लिए उन्हें भी श्रेय देना चाहिए।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended