संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर पाकिस्तानी खिलाडी ने उठाया ऐसा कदम

संजीवनी टुडे 21-05-2019 12:46:33


डेस्क। वर्ल्ड कप टीम से बाहर हुए पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान को चनकर्ताओं का इस तरह उन्हें टीम से बाहर करना समझ नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ अलग ही अंदाज में चयनकर्ताओं की आलोचना की। 

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर पाकिस्तानी खिलाडी ने उठाया ऐसा कदम

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके मुंह पर काले कलर की पट्टी बंधी हुई है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा 'मुझे कुछ कहना नहीं है. सच कड़वा होता है।'

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर पाकिस्तानी खिलाडी ने उठाया ऐसा कदम

हालांकि जुनैद ने अब ये ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। वहीं इंजमाम ने वर्ल्ड कप स्क्वाड में किए इस बदलाव पर कहा था  “इंग्लैंड के खिलाफ हमारी गेंदबाजी यूनिट ने वैसा प्रदर्शन नहीं किया जिसकी हमें उम्मीद थी। अगर हमारे पास आमिर और वहाब जैसे अनुभवी तेज गेंदबाज होते तो फायदा होता, उन्हें टीम में ना शामिल करने बेवकूफी होगा।”

dfdf

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने विश्व कप के लिए फाइनल टीम की घोषणा कर दी है। टीम में कई बदलाव किए गए हैं। मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज जैसे तेज गेंदबाज जो काफी समय से टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं, उनको वर्ल्ड कप टीम शामिल किया गया। जबकि जुनैद खान जो टीम का हिस्सा थे उन्हें विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

हाल ही में इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम के साथ हुए मैच के दौरान जुनैद खान की शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला था। जुनैद ने अपनी शानदार फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended