संजीवनी टुडे

निधि-राहुल के अफेयर की खबरों पर लगी रोक, बोली 'ऑल द बेस्‍ट...

संजीवनी टुडे 19-07-2018 10:44:24


नई दिल्ली। आईपीएल सीजन-11 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल का नाम पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस निधि अग्रवाल से जोड़ा जा रहा है। केएल राहुल के अफेयर की खबरें बॉलीवुड में आम हो गई थीं। हाल ही में जब दोनों लंदन में क्वॉलिटी टाइम बिताते देखे गए तो इनके रिलेशन में होने की खबरों ने फिर जोर पकड़ लिया। लेकिन एक्‍ट्रेस ने एक पोस्‍ट कर इन सभी अफवाहों को शांत कर दिया। 

 
बता दें कि फिल्म मुन्ना माइकल फेम एक्ट्रेस निधी अग्रवाल और क्रिकेटर केएल राहुल एक दूसरे के साथ डेट पर गए। दोनों रेस्त्रां में साथ लंच करते देखे गए। यही नहीं, एक्ट्रेस मैच देखने स्टेडियम भी गई थी और क्रिकेटर को चियर-अप करते भी देखी गई है। निधि ने सोशल मीडिया पर एक पिक्‍चर पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने राहुल को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ऑल द बेस्‍ट ब्रो। 

Actor Nidh Aggarwal cracked down on news reports with cricketer KL Rahul

इससे पहले केएल राहुल ने भी टेलीविजन शो के माध्मय से अपने और निधि के संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। बता दें कि निधि पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ असर नहीं छोड़ पाई।

ू

खबरों के मुताबिक, इन दिनों टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ लंदन में सीरीज खेल रही है। निधि अग्रवाल भी साउथ की फिल्म के लिए लंदन में शूटिंग कर रही हैं। काम से फ्री होने के बाद दोनों ने साथ में थोड़ा समय बिताने का फैसला किया। निधि ने क्रिकेटर फ्रेंड के साथ लंच एंजॉय किया, इसके अलावा वो स्टेडियम के स्टैंड्स से केएल राहुल के लिए चियर अप करती नजर आईं। 

ू

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH:

निधि अग्रवाल ने कुछ दिन पहले कहा था कि, ''मैं और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। तब मैं एक्ट्रेस नहीं थी और राहुल क्रिकेटर नहीं थे। हालांकि हम बैंगलोर में एक ही कॉलेज में नहीं पढ़े हैं, लेकिन हम पहले से संपर्क में रहे हैं।''

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended