संजीवनी टुडे

स्टोक्स का अनोखा कारनामा, आईपीएल 2020 में अभी तक नहीं लगा पाए एक भी छक्का

संजीवनी टुडे 23-10-2020 15:30:42

आईपीएल के 13वें संस्करण में वैसे तो काफी छक्के लग रहे हैं, लेकिन एक ऐसा भी दिग्गज बल्लेबाज है,जिसने अभी तक एक भी छक्का नहीं लगा। ये बल्लेबाज हैं इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स।


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में वैसे तो काफी छक्के लग रहे हैं, लेकिन एक ऐसा भी दिग्गज बल्लेबाज है,जिसने अभी तक एक भी छक्का नहीं लगा। ये बल्लेबाज हैं इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स। 

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे स्टोक्स ने इस आईपीएल में अभी तक कुल 103 गेंदों का सामना किया है लेकिन एक भी छक्का नहीं मारा है। हालांकि वह 14 चौके मारे चुके हैं और 22 की औसत से 110 रन बना चुके हैं। इस सीजन उनका अभी तक सर्वोच्च स्कोर 41 है। हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 30 रन बनाए और फिर राशिद खान की गेंद पर बोल्ड हो गए। पिछले सीजन भी वह नौ मैचों में सिर्फ चार छक्के ही मार सके थे।

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।दुबई में खेले गए मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 155 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में हैदराबाद ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर 156 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

यह खबर भी पढ़े: Bihar: चुनावी रैली में तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी, बोले- प्रधानमंत्री ने प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं की और नीतीश कुमार...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने, जानिए कब और कहां देख सकेंगे Live Streaming

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended