संजीवनी टुडे

कर्नाटक मैच फिक्सिंग मामले में राज्य संघ का अधिकारी गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-12-2019 18:58:12

केंद्रीय अपराध शाखा ने कर्नाटक प्रीमियर लीग के मैच फिक्सिंग मामले में कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के प्रबंधन समिति के सदस्य सुधेंद्र शिंदे को गिरफ्तार कर लिया।


बेंगलुरु। केंद्रीय अपराध शाखा ने कर्नाटक प्रीमियर लीग के मैच फिक्सिंग मामले में कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के प्रबंधन समिति के सदस्य सुधेंद्र शिंदे को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जांच से पता चला है कि शिंदे ने बेलगावी पैंथर्स के मालिक अली अशफाक थारा के साथ कुछ मैच फिक्स किये थे। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने बताया कि शिंदे को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा और आगे की जांच के लिए उन्हें पुलिस हिरासत में लिया जाएगा ताकि पता चल सके कि इस मामले में और कौन-कौन लोग शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​आपसी विवाद में जवानों की मौत की घटना दुखद- रमन

शिंदे बेलगावी पैंथर्स के कोच थे और इससे पहले वह कर्नाटक अंडर-19 टीम के भी कोच रह चुके हैं। वह इससे पहले कर्नाटक प्रीमियर लीग की टीम बीजापुर बुल्स से भी जुड़े रहे थे। उन्हें कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ की प्रबंधन समिति में हाल में ही चुना गया था। बेलगावी पैंथर्स के मालिक अली अशफाक थारा को इस मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended