संजीवनी टुडे

राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता का शाहपुरा में शुभारंभ

संजीवनी टुडे 23-05-2019 21:15:31


भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता का शुभारंभ गुरूवार को नगरपालिका तरणताल मे समारोह पूर्वक हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ राजस्थान तैराकी संघ के अध्यक्ष व स्विमिंग फैडरेशन आफ इंडिया के उपाध्यक्ष अनिल व्यास की मौजूदगी में नगर पालिका चेयरमेन किरण तोषनीवाल व पालिका उपाध्यक्ष नमन ओझा ने किया। इसका आयोजन 25 मई तक होगा। इसमें 13 जिलों के 290 तैराक भाग ले रहे है। प्रतियोगिता के शुभारंभ मौके पर पालिका अध्यक्ष किरण तोषनीवाल ने कहा कि तरणताल के विकास के लिए हर संभव सहयोग किया जायेगा ताकि यहां पर राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताएं भी संपन्न हो सके। पालिका उपाध्यक्ष नमन ओझा ने कहा कि वर्तमान में यहां 20 लाख रू की लागत से स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है, इसके अगले दो माह में पूरा होने के बाद इसका उद्घाटन करा यहां सुविधाओं में बढ़ोतरी की जायेगी। स्विमिंग फैडरेशन आफ इंडिया के उपाध्यक्ष अनिल व्यास ने कहा कि शाहपुरा के तरणताल पर राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता व सब जूनियर प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया जाना ऐतिहासिक है। अगले वर्ष यह प्रतियोगिताएं जयपुर में करायी जायेगी।

राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता के पहले दिन गुरूवार को हुई इवेंट के 

परिणाम इस प्रकार से है-
400 मीटर फ्री स्टाइल बायज ग्रुप 1 में जयपुर के अक्षित चोधरी, भीलवाड़ा के अनवर हुसेन व जयपुर के वारिश प्रताप चोधरी, 400 मीटर फ्री स्टाइल गल्र्स गु्रप 1 में जयपुर की कनिष्का कुमावत, सीकर की पिंकी सेवदा, बीकानेर की भाजनीता साध, 400 मीटर फ्री स्टाइल बायज ग्रुप 2 में भीलवाड़ा के भव्यवीर सिंह, जयपुर के आदित्य सतवान, उदयपुर के हर्षित साहु, 400 मीटर फ्री स्टाइल गल्र्स ग्रुप 2 में जयपुर की तेजस्विनी शर्मा, जोधपुर की योग्या सिंह, उदयपुर की शोर्य रानाावत क्रमश प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रही। 200 मीटर व्यक्तिगत मिडले गल्र्स ग्रुप 1 में उदयपुर की वसुंधरा सिंह, भीलवाड़ा की अदिती वर्मा व जयपुर की अनुश्री गोयल, 200 मीटर व्यक्तिगत मिडले गल्र्स ग्रुप 2 में उदयपुर के युग चेलन, भीलवाड़ा के लक्की अली खान, जयपुर के कनिष्क बनर्जी, 200 मीटर व्यक्तिगत मिडले गल्र्स ग्रुप 2 में जयपुर की वैभवी शर्मा, जयपुर की वसुंधरा राजेश्वरी, उदयपुर की चारवी शर्मा, 4 गुणा 100 मीटर फ्री स्टाइल बायज ग्रुप 1 में जयपुर ए, उदयपुर ए व सीकर की टीम क्रमश प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

50 मीटर बटर फ्लाई गल्र्स ग्रुप 1 में जयपुर की कुमुदी राजेश्वरी, भीलवाड़ा की अदिती वर्मा, कोटा की बार्निता सेन, 50 मीटर बटर फ्लाई गल्र्स ग्रुप 2 में जोधपुर की वेदांती दवे, जयपुर की वैभवी सोमरा, जयपुर की वसुंधरा राजेश्वरी, 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक गल्र्स ग्रुप 1 में जयपुर की कुमुदी राजेश्वरी, जोधपुर की कीर्ति सोनी, जयपुर की नाव्या बढ़ाया, 200 मीटर व्यक्तिगत मिडले बायज ग्रुप 1 में राजसमंद के दिव्या देव सिंह, जयपुर के अभिमन्यु सिंह, भीलवाड़ा के अनवर हुसैन क्रमश प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended