संजीवनी टुडे

श्रीदेवी के निधन की खबर सुन शोक में डूबा क्रिकेट जगत, सचिन ने कहा- इसे स्वीकार कर पाना मुश्किल है

संजीवनी टुडे 25-02-2018 14:17:48

Source: google


मुंबई। मशहुर अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली। श्रीदेवी की आक्समिक मौत से पूरा फिल्म और क्रिकेट जगत दुखी हैं। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं। सचिन ने श्रीदेवी के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन पर वह कैसे महसूस कर रहे हैं इस दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकते। 

सचिन ने श्रीदेवी के निधन पर कहा, 'मेरे पास इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं हम सभी उन्हें देखते हुए बड़े हुए और अचानक वह हमारे बीच नहीं है, इसे स्वीकार कर पाना मुश्किल है। उनके परिवार के प्रति और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है।

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने श्रीदेवी के निधन पर ट्वीट किया, 'श्रीदेवी जी के निधन पर सदमे में हूं, उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं हैं। ओम शान्ति!'

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण और मोहम्मद कैफ, आकाश चोपड़ा, स्पिनर प्रज्ञान ओझा, रविचंद्रन अश्विन, कॉमेंटेटर हर्षा भोगले, बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप ने अपना शोक व्यक्त किया है।  

बतादें की दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी। मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं। इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं। उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended