संजीवनी टुडे

श्रीलंकाई टीम का ओपनर दानुष्का सस्पेंड, दोस्त पर बलात्कार...

संजीवनी टुडे 23-07-2018 15:58:55


नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ दोनों पारियों में अर्धशतक लगाकार श्रीलंका को मजबूत स्थिति तक पहुंचाने वाले दानुष्का गुणाथिलका को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सस्पेंड कर दिया है। दानुष्का के एक दोस्त पर नॉर्वे की एक महिला द्वारा होटल के कमरे में बलात्कार का आरोप लगाया गया है। इसके बाद गुणाथिलका को टीम से निलंबित कर दिया गया है। 

दरअसल, गुणाथिलका और उसका दोस्त नॉर्वे की दो महिलाओं को रविवार की सुबह उस होटल लेकर आए, जहां श्रीलंकाई टीम ठहरी थी। बाद में एक महिला ने दूसरे व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया, जो श्रीलंकाई मूल का ब्रिटिश पासपोर्टधारी है। पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है। 

gunatilka

एक पुलिस अधिकारी ने बताया ,‘उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। नॉर्वे की एक पर्यटक ने बलात्कार का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि गुणाथिलका पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है। श्रीलंका क्रिकेट ने हालांकि आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में उन्हें निलंबित कर दिया है।

Sri Lankan Cricket Board suspends donut for accusations

श्रीलंका बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि खिलाड़ी पर बैन लगाने का फैसला हमने टीम मैनेजमेंट के उसके कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने की शिकायत के बाद लगाया है। दनुष्का गुणाथिलिका पर ये सख्त फैसला शुरुआती जांच के बाद लगाया है हालांकि अभी तक जांच खत्म नहीं हुई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH:

आचार संहिता के तहत मैचों के दौरान खिलाड़ियों के लिए रात में होटल के कमरों में रहना अनिवार्य है और वे मेहमान नहीं ला सकते। बोर्ड जांच का नतीजा आने तक मौजूदा टेस्ट की उनकी मैच फीस भी रोककर रखेगा। श्रीलंका के इस ओपनर ने लगातार श्रीलंका के लिए कई अच्छी पारियां खेली है। अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी उन्होंने पहली पारी में 57 रन और दूसरी पारी में 61 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति तक पहुंचाया था।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended