संजीवनी टुडे

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज शेहान मदुशनका ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 26-05-2020 14:16:40

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज शेहान मदुशनका को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।


कोलंबो। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज शेहान मदुशनका को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। शेहन को जब पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया तो उनके पास 2 ग्राम से ज्यादा हेरोइन थी। श्रीलंका पुलिस ने शेहान को रविवार को पनाला शहर से गिरफ्तार में किया था। सोमवार को पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। 

मदुशंका को मजिस्ट्रेट ने दो हफ्ते के लिए हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि जब मदुशंका को गिरफ्ताार किया गया तो वह लॉकडाउन के दौरान गाड़ी चला रहे थे। उन्हें रोकने के बाद उनका तलाशी ली गई तब उनके पास 2 ग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद हुई। 

मदुशंका ने अपने पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश के हैट्रिक ली थी। उन्होंने मशरफे मुर्तजा, रुबेल होसैन और महमूदुल्लाह को आउट कर हैट्रिक पूरी की थी। एकदिनी में हैट्रिक लेने वाले मुदुशंका श्रीलंका के पांचवें गेंदबाज हैं। 

मदुशंका ने श्रीलंका के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय में पदार्पण 15 फरवरी 2018 को बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में किया। वहीं उन्होंने अपना दूसरा और आखिरी टी20 मैच बांग्लादेश के खिलाफ ही 18 फरवरी 2018 को सिलहट में खेला था। उसके बाद से उन्हें टी20 टीम में जगह नहीं मिली। 

यह खबर भी पढ़े: गर्मियों में बेहद फायदेमंद होता है प्याज, जानिए इसके बेशकीमती फायदे

यह खबर भी पढ़े: शिखर धवन ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद को किया सैल्यूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended