संजीवनी टुडे

श्रीलंकाई विस्फोटक बल्लेबाज पुलिस की हिरासत में, आरोप जानकर रह जाएंगे हैरान

संजीवनी टुडे 06-07-2020 01:01:00

श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज़ कुसल मेंडिस को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, उन पर आरोप हैं कि उनकी गाड़ी से एक व्यक्ति के कुचलने से मौत हो गई।


नई दिल्ली। श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज़ कुसल मेंडिस को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, उन पर आरोप हैं कि उनकी गाड़ी से एक व्यक्ति के कुचलने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। दरअसल, कोलंबो के पानाडुरा इलाके में मेंडिस की कार से टकराकर एक 74 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस के सामने मेंडिस को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

श्रीलंका की नॉर्दन पुलिस के स्पोक्सपर्सन एसएसपी जालिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर दी। पुलिस ने बताया कि मेंडिस को रविवार को ही मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाना है। 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज मेंडिस ने 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने टेस्ट मैचों में 36.97 की औसत से 2995 रन बनाए हैं। वहीं, वनडे मैचों में 30.52 की औसत से 2167 रन बनाए हैं।

One person killed in a car accident by veteran cricketer police arrested

पुलिस प्रवक्ता एसएसपी जलिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि की। यह भी पता चला है कि मृतक पनादुरा के गोरकापोला इलाके का निवासी था। वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे, जिसने कोविड-19 लॉकडाउन के बाद ट्रेनिंग शुरू की है। महामारी के कारण श्रीलंका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रद्द हो गए हैं, जिसमें भारत का श्रीलंका दौरा भी शामिल है। 

कोविड-19 महामारी के कारण श्रीलंका में मार्च से क्रिकेट ठप्प पड़ा हुआ है। तब इंग्लैंड की टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर आई थी, लेकिन वह दौरे के शुरू में ही स्वदेश लौट गई थी। यह सीरीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है।  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के भविष्य के दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) के अनुसार श्रीलंका को जून-जुलाई में दक्षिण अफ्रीका और भारत से तीन-तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी थी। उसे अगस्त में तीन टेस्ट मैचों के लिए बांग्लादेश की मेजबानी करनी है। ये तीनों मैच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं।

यह खबर भी पढ़े: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

यह खबर भी पढ़े: नेपाल के FM एवं YouTube चैनलों पर गूंज रहे भारत विरोधी लोकगीत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended