संजीवनी टुडे

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान करूणारत्ने की हुई गिरफ्तारी, नशे में मारी...

संजीवनी टुडे 01-04-2019 18:23:00


नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट टीम के नए टेस्ट कप्तान और सलामी बल्लेबाज दिमुख करूणारत्ने के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। दिमुख करूणारत्ने ने शराब के नशे में एक तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान बने दिमुथ करूणारत्ने रविवार को श्रीलंका के समयानुसार सुबह 5.45 पर अपनी गाड़ी से नशे की हालात में एक तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस टक्कर से तिपहिया वाहन के चालाक को चोट आयी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हालांकि चालाक की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। लेकिन श्रीलंका पुलिस ने दिमुख करूणारत्ने को नशे की हालात में गाड़ी चलाने के लिए गिरफ्तार कर लिया और जिसके बाद उन्हें वैसे जमानत दे दी है। 

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर दिमुख करूणारत्ने को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें टेस्ट की कप्तानी सौंपी जिसके बाद श्रीलंका ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत हासिल की। श्रीलंका दक्षिण अफ्रीका को उनके घर में टेस्ट सीरीज में मात देने वाली पहली टीम बनी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लेकिन अब अगर कोर्ट में करूणारत्ने पर कोई गंभीर आरोप तय किए जाते हैं तो उन पर बोर्ड अनुशात्मक कार्रवाही के चलते विश्व कप की टीम में लेने से पहले सोच-विचार करेंगा।

More From sports

Trending Now
Recommended