संजीवनी टुडे

पाकिस्तान के दौरे पर जाने से पहले श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज को आया बुखार, सीरीज से वापस लिया नाम

संजीवनी टुडे 09-12-2019 12:03:59

पाकिस्तान में श्रीलंका की टीम लंबे समय बाद टेस्ट सीरीज खेलने के जा रही है।


डेस्क। इसी महीने में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम 8 दिसंबर को पाकिस्तान रवाना हुई लेकिन डेंगू होने की वजह से पूर्व कप्तान और अनुभवी तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल टीम के साथ नहीं जा पाए। लकमल ने बीमार होने की वजह से टेस्ट सीरीज से नाम वापस ले लिया है।

यह खबर भी पढ़े: LIVE मैच में ऋषभ पंत पर भड़के दर्शक, कप्तान कोहली ने कराया शांत, देखिये VIDEO

लकमल की जगह युवा गेंदबाज असिता फर्नांडो को टीम में शामिल किया गया  है। पिछले कुछ सालों में बेहद शानदार प्रदर्शन करने वाले सुरंगा लकमल के लिए पाकिस्तान दौरा अहम माना जा रहा था। पाकिस्तान में श्रीलंका की टीम लंबे समय बाद टेस्ट सीरीज खेलने के जा रही है।

????????

लकमल की जगह टीम में शामिल किे गए असिता फर्नांडो ने साल 2017 में आखिरी बार इंटरनेशनल मैच खेला था। उसके बाद से उन्होंने श्रीलंका की टीम में जगह नहीं दी गई थी। 2017 में असिता ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था।

यह खबर भी पढ़े: LIVE मैच में साथी खिलाड़ी को लेकर डू प्लेसिस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वो रात को मेरी बहन के साथ सोया, इसलिए नहीं खेल रहा

दो टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की घोषित टीम: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), ओशाडा फर्नान्डो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, कुसल परेरा, लहिरू थिरिमने, धनंजय डि सिल्वा, निरोशन डिकवेला, दिलरुवान परेरा, लसिथ एमबुलडेनिया, असिता फर्नांडो, लहिरू कुमारा, विश्वा फर्नान्डो, कसुन रजीता और लक्षण संदाकन। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में 11 से 15 दिसंबर तक खेले जाएगा। दूसरा मुकाबला 19 से 23 दिसंबर के बीच कराची में खेला जाना है। श्रीलंका के लिए 59 टेस्ट खेलकर 141 विकेट हासिल करने वाले लकमल का अनुभव टीम के लिए इस दौरा पर काफी अहम साबित हो सकता था। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended