संजीवनी टुडे

Sri Lanka Tour of Pakistan 2019: श्रीलंका ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, भारत से धमकी मिलने के लगाए थे आरोप

संजीवनी टुडे 12-09-2019 01:02:00

श्रीलंका क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के दौरे पर जाने से इंकार कर दिया है।


डेस्क। पाकिस्तान के विज्ञान एंव तकनीक मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने को लेकर दावा करते हुए कहा था कि भारत ने इन खिलाड़ियों को पाकिस्तान नहीं जाने के लिए धमकाया है। इसके बाद श्रीलंका के खेलमंत्री हरिन फर्नांडो ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। 

gh

इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के दौरे पर जाने से इंकार कर दिया है। इसके बाद पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने इसका आरोप भारत के सिर मढ़ दिया । उन्होंने कहा कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों के आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की धमकी दी है। 

फवाद चौधरी के ट्वीट का जवाब देते हुए श्रीलंका के खेलमंत्री हरिन फर्नांडो ने भी एक ट्वीट किया। फर्नांडो ने ट्वीट करते हुए लिखा- इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि भारत की वजह से श्रीलंका के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में खेलने से इंकार किया है। 

https://www.sanjeevnitoday.com/sports/virat-kohlis-tiktok-version-seen-in-sonam-kapoors-upcoming-film-video-went-viral-on-social-media/20190911/285116

उन्होंने आगे लिखा कि कुछ खिलाड़ियों ने 2009 में हुई घटना की वजह से जाने से इंकार किया है। हम खिलाड़ियों के इस फैसले का सम्मान करते हैं। इसके साथ ही हम ऐसे खिलाड़ियों की टीम चुनेंगे जो पाकिस्तान जाने को तैयार हो। हमारे पर फुल स्ट्रेंथ टीम है और हम उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तान को पाकिस्तान में ही हराएंगे।

चौधरी ने अपने ट्वीट में कहा, 'एक खेल कमेंटेटर ने मुझसे कहा कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को धमकी दी है कि अगर वे पाकिस्तान खेलने गए तो उनका आईपीएल करार खत्म कर दिया जाएगा। ये काफी नीच हरकत है। इसकी निंदा की जानी चाहिए। ये भारतीय खेल अधिकारियों की ओछी हरकत है।'

gh

गौरतलब है कि श्रीलंका के कम से कम 10 खिलाड़ियों ने सोमवार को पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। श्रीलंका को सितम्बर-अक्टूबर में पाकिस्तान दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। 

More From sports

Trending Now
Recommended