संजीवनी टुडे

SRH vs KKR: जीत की राह पर लौटना चाहेगी कोलकाता- सनराइजर्स, दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

संजीवनी टुडे 26-09-2020 18:33:02

आईपीएल के 13वें सीजन के आठवें मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होगी।


नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के आठवें मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। कोलकाता की तरह हैदराबाद भी अपने पहले मैच में हार गई थी और अब दोनों टीमें जीत के रास्ते पर लौटने की फिराक में होंगी। 

ू

केकेआर के पास टी-20 के दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन हैं। इसलिए माना जाता है कि यह टीम किसी भी लक्ष्य को हासिल करने में सक्षम है।  पहले मैच में मुंबई ने केकेआर की इस ताकत को परखा और उसे 196 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन रसेल चले न मोर्गन और केकेआर को 49 रनों से हार झेलनी पड़ी। एक मैच के बाद हालांकि इन दोनों को नकारा नहीं जा सकता है और हैदराबाद भी इस बात से वाकिफ होगी। 

ू

केकेआर ने पहले मैच में सुनील नरेन और शुभमन गिल को पारी की शुरुआत करने भेजा था, लेकिन दोनों तेज शुरुआत नहीं दे सके थे। यहां टीम प्रबंधन एक बदलाव कर सकता है। पहले मैच में निखिल नाइक को केकेआर ने मौका दिया था जो विफल रहे थे। टीम प्रबंधन उन्हें बाहर कर किसी और को मौका दे सकता है। मध्य क्रम में कप्तान कार्तिक, नीतीश राणा, मोर्गन और रसेल को पहले से बेहतर करना होगा। अगर यह बल्लेबाजी क्रम चल गया तो किसी भी लक्ष्य को हासिल करना या बड़ा स्कोर बनाना टीम के लिए आसान बात है। 

ू

कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- 
शुभमन गिल, सुनील नरेन, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, कुलदीप यादव।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI-
डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और संदीप शर्मा।

यह खबर भी पढ़े: अब बर्दाश्त नहीं की जाएगी गलवान घाटी जैसी घटना, भारतीय सैनिकों को मिली गोली चलाने की पूरी छूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended