संजीवनी टुडे

खेलमंत्री के विधायकी-क्षेत्र की राष्ट्रीय खिलाड़ी मोनालिसा मदद के लिये दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर, जानें वजह

संजीवनी टुडे 26-06-2019 20:01:41

मोनालिसा ने कहा कि उसे यूएस में लान टेनिस की इंटरनेशनल कोचिंग के लिये स्कालरशिप मिली है।


नई दिल्ली। बोकारो के चंदनकियारी में, जहां खुद राज्य सरकार के मंत्री अमर कुमार बाउरी का बसेरा है और उनका विधायकी-क्षेत्र भी, वहीं की रहने वाली राष्ट्रीय स्तर की एक टेनिस खिलाड़ी मोनालिसा आज मदद के लिये दर की ठोकरें खा रही हैं।

अब उसने अपने पूरे परिवार के साथ खेलमंत्री के घर के बाहर धरना देने का निर्णय ले लिया है। राष्ट्रीय लान टेनिस खिलाड़ी मोनालिसा चक्रवर्ती एवं उसके परिवार द्वारा झारखंड सरकार के खेल मंत्रालय के खेल सचिव व निदेशक की कथित लापरवाही व संवेदनहीनता के खिलाफ मोनालिसा 28 जून  से मंत्री के घर के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने जा रही है। बुधवार दोपहर डीसी की गौरमौजूदगी में डीडीसी को अपना ज्ञापन देकर लौटने के क्रम में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान मोनालिसा और उसकी मां मल्लिका चक्रवर्ती ने अपनी पीड़ा रखी।

ु

13 सालों का कैरियर कैसे बर्बाद हो जाने दें?
मोनालिसा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उसे यूएस में लान टेनिस कीा इंटरनेशनल कोचिंग के लिये स्कालरशिप मिली है। उसमें शामिल होने के लिये दुर्भाग्यवश उसके पास पैसे नहीं हैं। उसने कहा कि मदद के लिये लगातार उसने सरकार के सभी सक्षम लोगों के पास हाथ पसारे हैं, परंतु लगातार टाल-मटोल किया जाता रहा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

खेलमंत्री खुद कह रहे हैं कि वह आर्थिक रूप से खिलाड़ियों की मदद नहीं कर सकते। उनके पास ऐसा कोई प्रोटोकाल नहीं है। इसके बाद बाहर से मदद दिलाने की फरियाद की गयी, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ। मोनालिसा ने कहा कि अब ऐसी हालत में मंत्रीजी के घर के बाहर धरना देने के अलावा उनके पास कोई आप्शन नहीं बचा है। उसने कहा कि मात्र सात साल की उम्र से वह लान टेनिस खेलती आ रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended