संजीवनी टुडे

धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें तेज़... इस दिन सलेक्टर्स से बात करेंगे सौरव गांगुली

संजीवनी टुडे 17-10-2019 11:53:23

भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने बुधवार को यहां कहा कि वह राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति के सदस्यों से पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारे में उनकी राय जानेंगे और इसके बाद ही इस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे।


कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जा रहे पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने बुधवार को यहां कहा कि वह राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति के सदस्यों से पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारे में उनकी राय जानेंगे और इसके बाद ही इस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे।

यह खबर भी पढ़े: 17 वर्षीय इस बल्लेबाज ने दोहरा शतक जड़कर बनाया कीर्तिमान रिकॉर्ड, इस मामले में नंबर वन

गांगुली ने पत्रकारों से कहा, “मैं जब 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से मिलूंगा तो इस बारे में उनसे उनकी राय पूछूंगा। मैं यह जानने की कोशिश करुंगा कि चयनकर्ता इस बारे में क्या विचार रखते हैं और इसके बाद में अपनी राय रखूंगा।”

गांगुली ने साथ ही कहा कि वह इस बारे में धोनी से बात करेंगे और पूछेंगे कि वह क्या चाहते हैं। उन्होंने कहा, “हमें यह भी देखना होगा कि धोनी क्या चाहते हैं। मैं उनसे भी बात करुंगा और पूछूंगा कि वह क्या चाहते हैं और क्या नहीं करना चाहते हैं।”

यह खबर भी पढ़े: शोएब अख्तर ने कहा- मैंने गांगुली की पसलियां तोड़ी फिर भी....

गांगुली ने कहा, “चूंकि मैं इस मामले में कहीं भी नहीं था तो यह मामला मेरे लिए अभी तक स्पष्ट नहीं था। लेकिन अब मैं इस स्थिति में हूं कि इस बारे में विचार कर सकता हूं और इसके बाद में इस पर निर्णय लूंगा।”

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended