संजीवनी टुडे

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो को हुई दो साल की सजा, कर बैठे थे ये बड़ी गलती

संजीवनी टुडे 16-06-2018 18:10:22


नई दिल्ली। फीफा विश्व कप 2018 में स्पेन के खिलाफ हैट्रिक लगाकर अपनी टीम को हार से बचाने वाले रीयल मैड्रिड के पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। रोनाल्डो को स्पेन के टैक्स चोरी मामले में दो साल की सजा सुनाई गई है।

ू

इसके साथ ही रोनाल्डो को कर चोरी मामले में जुर्माने के रूप में 18.8 मिलियन यूरो (लगभग 150 करोड़ रुपए) भी चुकाने का आदेश दिया गया है। रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर ने सजा स्वीकार कर ली है। वैसे, रोनाल्डो के फैंस को इस खबर से राहत भी मिल सकती है क्योकि वह शायद ही जेल की सजा काटेंगे। 

ू

स्पेन के कानून के मुताबिक दो साल की सजा पर जेल नहीं होती है लेकिन इस दौरान उन्हें परखा जाता है कि वह व्यक्ति दोबारा वही गलती तो नहीं कर रहा। 33 वर्षीय पुर्तगाल के खिलाड़ी पर एक अरब 16 करोड़ रुपये के टैक्स चोरी करने का आरोप है। याद हो कि सिर्फ रोनाल्डो ही नहीं बल्कि अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कप्तान और बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी भी ऐसे ही एक मामले में फंसे थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

बहरहाल, पुर्तगाल के स्टार रोनाल्डो को 14.7 मिलियन यूरो टैक्स ना चुकाने का दोषी पाया गया है, जिसे शुरुआत में इस फुटबॉलर ने स्वीकार नहीं किया था। पिछले साल जून में रोनाल्डो ने सरकार को 12.9 मिलियन पाउंड चुकाने का ऑफर दिया भी था, जिसे सरकार ने खारिज कर दिया था। 

More From sports

Trending Now
Recommended