संजीवनी टुडे

स्पेन के नडाल अगले दौर में, बॉल गर्ल को किया kiss और मांगी माफ़ी

संजीवनी टुडे 25-01-2020 01:21:00

वर्ल्ड नंबर-1 स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर चुके हैं। लेकिन, राफेल नडाल के लिए गुरुवार शाम को टेनिस कोर्ट पर उस वक्त सबसे डरावना पल रहा, जब उनका शॉट बॉल गर्ल के सिर पर जाकर लगा। नडाल ने माफी मांगते हुए उसके गाल पर एक चुंबन दे दिया।


नई दिल्ली। वर्ल्ड नंबर-1 स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर चुके हैं। लेकिन, राफेल नडाल के लिए गुरुवार शाम को टेनिस कोर्ट पर उस वक्त सबसे डरावना पल रहा, जब उनका शॉट बॉल गर्ल के सिर पर जाकर लगा। उन्होंने बताया कि कुछ वक्त के लिए मैं डर सा गया था। यह मैच नडाल और अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनिस के बीच खेला जा रहा था। वे दूसरे दौर के तीसरे सेट में  4-1 से आगे थे, तभी यह वाकया हुआ।

यह भी पढ़े: BCCI के बिजी शेडूअल को लेकर कोहली के समर्थन में उतरें पूर्व IPL चेयरमैन

दरअसल, राफेल नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर के मैच में अर्जेंटीना के फ्रेडेरिको डेलबोनिस को 6-3, 7-6, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में जगह बना ली है। इस मैच के दौरान नडाल के रिटर्न शॉट बॉल गर्ल के हेड पर जाकर लगा। भीड़ की तरफ से तेजी से प्रतिक्रिया मिली। वे दूसरे दौर के तीसरे सेट में  4-1 से आगे थे, तभी यह वाकया हुआ, नडाल घबरा गए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए वह पल अच्छा नहीं था, सच कहूं तो मैं घबरा गया था।

नडाल का एक रिटर्न शॉट कोर्ट के बाहर गया जो बॉल गर्ल को जा लगा, वह चेयर अंपायर के पास खड़ी थी। इसके बाद 19 ग्रैंड स्लैम चैम्पियन नडाल ने माफी मांगते हुए उसके गाल पर एक चुंबन दे दिया। लेकिन उसने थम्ब का इशारा कर सब ठीक का इशारा किया, लेकिन नडाल और डेलबोनिस सीधे उसके पास गए और उसका हालचाल जाना।

Rafael Nadal apologizes to the ball girl kiss know why

नडाल ने उसका कैप उतारा और उसे गाल पर किस किया, दर्शकों ने उनके इस व्यवहार पर तालियां बजाकर स्वागत किया। मैच के बाद नडाल ने उस बॉल गर्ल एनेटा और उसके परिवार से भी मुलाकात की। नडाल ने सोशल मीडिया पर उसके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'बहुत खुश हूं, वह ठीक है।' उन्होंने एनेटा के बारे में कहा, 'वह बहादुर लड़की है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended