संजीवनी टुडे

साउथैम्पटन टेस्ट : पहले दिन के खेल में बारिश ने डाली खलल, इंग्लैंड की खराब शुरुआत

संजीवनी टुडे 09-07-2020 10:36:48

कोरोना वायरस महामारी के कारण 116 दिन बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच से हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी पर बारिश ने पानी फेर दिया।


साउथैम्पटन। कोरोना वायरस महामारी के कारण 116 दिन बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच से हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी पर बारिश ने पानी फेर दिया। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट के पहले दिन बारिश के कारण 17.4 ओवर का ही खेल हो सका। 

साउथैम्पटन में खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के इस पहले मैच में बारिश के कारण 3 घंटे की देरी से टॉस हुआ। मैच शुरू होने से पहले कोरोना वायरस महामारी में अपनी जान गंवाने वाले लोगों की याद में एक मिनट का मौन रखा गया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 1 विकेट पर 35 रन बना लिए हैं। रोरी बर्न्स 20 और जो डेनली 14 रन बनाकर नाबाद हैं। मैच के दूसरे ओवर में ही शेनन गेब्रियल ने डॉम सिबली को बोल्ड कर इंग्लैंड को पहला झटका दिया। सिबली खाता भी नहीं खोल पाए। 

मैच में 4.1 ओवर ही हुए थे कि बारिश आ गई और खेल रोकना पड़ा, जिस समय खेल रोका गया, उस वक्त इंग्लैंड ने 1 विकेट पर 3 रन बनाए थे। बारिश रुकने पर दोबारा खेल शुरू हुआ। बर्न्स और जो डेनली ने पारी संभाली। दोनों ने इंग्लैंड के स्कोर को 35/1 तक पहुंचाया, लेकिन इसके बाद खराब रोशनी की वजह से एक बार फिर खेल रुका और चायकाल की घोषणा कर दी गई। 

हालांकि इसके बाद खेल शुरू नहीं हो सका। बर्न्स 20 और डेनली 14 रन बनाकर क्रीज पर थे। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत ने पूजा भट्ट पर साधा निशाना, कहा- मुझे अपमानित किया, पागल कहा और मेरी मौत की बात...

यह खबर भी पढ़े: इरफान खान के बेटे बाबिल ने लिखा- मेरे पिता सिक्स पैक एब्स वालों से हार गए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended