संजीवनी टुडे

द.अफ्रीका के कप्तान क्विंटन का बड़ा बयान, कहा- विराट और रबाडा के बीच होगी रोमांचक जंग

संजीवनी टुडे 17-09-2019 17:35:38

अफ्रीकी टीम के नये कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग की भी प्रशंसा की।


मोहाली। दक्षिण अफ्रीका के नवनियुक्त कप्तान और अनुभवी खिलाड़ी क्विंटन डी काक ने कहा है कि आगामी मैचों में भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम के कैगिसो रबाडा के बीच रोमांचक टक्कर देखने को मिलेगी।

टी-20 मुकाबले में बल्लेबाजों ने की रनों की बारिश, एक मैच में लगा डालें 29 छक्के और 34 चौके

भारत और मेहमान दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज़ का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया था। दोनों के बीच अब दूसरा मैच बुधवार को मोहाली में होगा। क्विंटन ने मैच से पूर्व कहा कि वह पहला मैच रद्द होने से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा,“ हमें काफी दुख है कि पहला मैच नहीं हो सका। हम अगले वर्ष विश्वकप से पूर्व अधिक से अधिक टी-20 मैच खेलना चाहते हैं, ऐसे में एक भी मैच का रद्द होना निराशाजनक है।

ु

उन्होंने कहा कि अब यह दो मैचों की सीरीज़ हो गयी है और इस रोमांचक प्रारूप में उनकी टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा,“ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अभी काफी समय है और हमारा पूरा ध्यान फिलहाल टी-20 विश्वकप पर लगा है। हम इसी प्रारूप में अच्छा करने के बारे में सोच रहे हैं।

क्विंटन ने साथ ही भारतीय कप्तान विराट और रबाडा को लेकर कहा कि यह सीरीज़ दोनों खिलाड़ियों के बीच रोमांचक टक्कर देखने का अहम मौका देगी। उन्होंने कहा,“ये दोनों ही बढ़िया खिलाड़ी हैं। विराट और रबादा के बीच बढ़िया प्रतिस्पर्धा दिखती है। दोनों के खेलने का तरीका काफी आक्रामक है। क्रिकेट प्रशंसकों के लिये इनके बीच टक्कर देखने का बढ़िया मौका होगा।

ु

अफ्रीकी टीम के नये कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग की भी प्रशंसा की। इस वर्ष आईपीएल की विजेता टीम मुंबई इंडियन्स का हिस्सा रहे क्विंटन ने कहा,“ आईपीएल खिताब मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है अौर मैंने अब तक विश्वकप नहीं जीता है इसलिये आईपीएल की ट्रॉफी ही मेरे लिये फिलहाल सबसे ऊपर है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended