संजीवनी टुडे

सौरभ गांगुली ने की भविष्यवाणी- एशिया कप में खिताबी जीत की प्रबल दावेदार है ये टीम

संजीवनी टुडे 16-09-2018 03:01:00


नई दिल्ली। रोहित शर्मा की अगुवाई में एशिया कप खेलने गई भारतीय टीम को विराट कोहली के बिना थोड़ी कमजोर माना जा रहा है। लेकिन पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का मानना है कि कार्यवाहक रोहित शर्मा के नेतृत्व में मौजूदा चैंपियन भारत एशिया कप में सातवीं बार खिताब जीत सकता है। कोहली को 6 देशों के इस वनडे टूर्नमेंट से आराम दिया गया है। 

ू

भारत का पहला मुकाबला हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 18 सितंबर को होगा जिसके 1 दिन बाद टीम इंडिया चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी। सभी क्रिकेट फैंस की नजरे भारत -पाक मुकाबले पर टिकी हुई है। 

ू

गांगुली ने कहा, ‘भारत भले ही इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया लेकिन सीमित ओवरों में वह चोटी की टीम है। विराट के होने से टीम बहुत मजबूत होती है लेकिन रोहित का भी कप्तान के रूप में बहुत अच्छा रेकॉर्ड है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि टीम उनके नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन करेगी। वे (एशिया कप) जीतने में सक्षम हैं।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

must watch & subscribe

वता दे कि, एशिया कप की मेजबानी इस साल संयुक्त अरब अमीरात कर रहा है। टूर्नमेंट का पहला मुकाबला शनिवार यानि आज बांग्लादेश और श्री लंका के बीच खेला जायेगा। टीम इंडिया में एशिया कप के लिए मनीष पांडे, केदार जाधव और अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended