संजीवनी टुडे

पूर्व भारतीय कप्तान की बहु बनेंगी सोनिया मिर्ज़ा....देखे मेहंदी की तस्वीरें

संजीवनी टुडे 11-12-2019 02:01:00

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं।सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने आज यानी 10 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम ग्राम पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं।


नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं।सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने आज यानी 10 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम ग्राम पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं।

This tennis star will be the daughter of former cricketer Azharuddin

तस्वीरों में अनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं, दोनों की शादी हैदराबाद के प्रगति भवन में होगी।

यह भी पढ़े: लाइव मैदान में महिला खिलाड़ी ने किया ये काम, जज्बे को सलाम..

anm mirza

दरअसल, अनम मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से शादी कर रही हैं। पहले भी कई मौकों पर अनम, अजहरुद्दीन परिवार के साथ नजर आ चुकी हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए सानिया और अजहरुद्दीन ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेकर राव को भी शादी में आने का न्योता दिया है। 

anm mirza

सानिया की बहन अनम की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद के अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अकबर रशीद से हुई थी। अनम अपने नए डिजाइन की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, उनकी डिजाइन को लोग खूब पसंद भी करते हैं।

anm mirza

अनम के जन्मदिन पर असद ने लिखा था, मेरे जीवन के सबसे शानदार इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। सानिया मिर्जा ने भी असद के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, असद पेशे से वकील हैं। अनम ने अपनी बहन सानिया मिर्जा से अलग डिजाइनिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, लेकिन वह शौक के लिए टेनिस खेलती हैं। 

anm mirza

वही, दूसरी तरफ अनम की बहन सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है।सानिया की शादी के बाद काफी विवाद भी हुआ था, अब अनम क्रिकेटर के परिवार की बहू बनने जा रही हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended