संजीवनी टुडे

...तो वर्ल्ड कप में रोहित-विराट के बीच मतभेद का कारण थे शमी और जडेजा, अब हुआ यह बड़ा खुलासा

संजीवनी टुडे 23-07-2019 12:23:11

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम के हार के बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया दो गुटों में बंटी हुई है।


डेस्क। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम के हार के बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया दो गुटों में बंटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दबदबे की लड़ाई के चलते टीम इंडिया दो धड़ों में चुकी है। 

vghf

गल्‍फ न्‍यूज़ ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप में दो गुटों में बंटकर खेली। पहला ग्रुप विराट कोहली का था वहीं दूसरा रोहित शर्मा का। रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों को विराट कोहली और रवि शास्त्री के फैसले नागवार गुजरे थे। 

vghf

कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर नाराजगी जाहिर की। इससे दोनों के बीच अनबन बढ़ती चली गई। गल्‍फ न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सेमीफाइनल मैच में मोहम्‍मद शमी को बाहर बैठाए जाने के फैसले से रोहित शर्मा और उनके ग्रुप के साथी नाराज थे।  

vghf

शमी ने वर्ल्‍ड कप में जबरदस्‍त गेंदबाजी की थी और 4 मैचों में 14 विकेट लिए थे। वहीं रवींद्र जडेजा को वर्ल्‍ड कप के मैचों के दौरान नजरअंदाज किए जाने पर भी मतभेद थे। जडेजा ने बाद में सेमीफाइनल में मौका मिलने पर जबरदस्‍त पारी खेली थी। रोहित ने इन फैसलों पर सवाल उठाए थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

सेमीफाइनल मैच पर नजर डाली जाए तो इस तरह के दावे में सच्‍चाई नजर आती है। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जब रवींद्र जडेजा चौके-छक्‍के लगा रहे थे तब रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम से उनका उत्‍साह बढ़ा रहे थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended