संजीवनी टुडे

जल्द ही IPL छोड़ अपने देश लोट जाएंगे स्मिथ-वॉर्नर , यह है बड़ा कारण

संजीवनी टुडे 15-04-2019 13:21:02


नई दिल्ली। विश्व कप 2019 के लिए सभी देश अपनी अपनी टीम घोषित करने में लगे हुए है ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी टीम का एलान कर दिया है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी जो वर्ल्ड कप के लिए चुने गए है उन्हें आईपीएल छोड़कर जान पद सकता है। 

आपको बता दने कि दो मई से उनका राष्ट्रीय टीम के अभ्यास शिविर शुरू हो रहा है।ऑस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में चुने गए बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ इस महीने के आखिर में अपनी आईपीएल टीमों को छोड़कर दो मई से शुरू हो रहे राष्ट्रीय टीम के अभ्यास शिविर में भाग लेंगे। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

स्मिथ और वॉर्नर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेल रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा,‘आईसीसी विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम दो मई से ब्रिस्बेन में राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर पर अभ्यास करेगी.’

वॉर्नर आईपीएल में 400 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल कर चुके हैं, जबकि स्मिथ ने सात मैचों में 186 रन बनाए हैं। तेज गेंदबाज जैसन बेहरेनडोर्फ और हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस को भी विश्व कप टीम में चुना गया है, जो इस महीने के आखिर में मुंबई इंडियंस और आरसीबी को छोड़ देंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम:
आरोन फिंच (c), जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी (wk), नाथन कूल्टर-नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कमैन स्टोनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।  

More From sports

Trending Now
Recommended