संजीवनी टुडे

ओल्डट्रेफर्ड टेस्ट में जीत के दंभ में स्मिथ ने की ऐसी हरकत, फिर लोगों ने जमकर उतारा गुस्सा

संजीवनी टुडे 11-09-2019 15:36:56

बॉल टैंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेलने के बाद वापसी कर रहे स्मिथ एशेज सीरीज में दोनों टीमों के बीच बड़ा फर्क पैदा कर रहे हैं।


नई दिल्ली। एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाडी स्टीव स्मिथ शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। सीरीज के अंतर्गत उन्होंने ओल्डट्रेफर्ड में हुए चौथे टेस्ट में 211 और 82 रन की पारी खेली। उनकी इसी पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 185 रन की जीत दर्ज़ की। 

यह खबर भी पढ़े: अपने पार्टनर को कभी नहीं देती है में धोखा, इस नाम वाली लड़कियां...

बॉल टैंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेलने के बाद वापसी कर रहे स्मिथ एशेज सीरीज में दोनों टीमों के बीच बड़ा फर्क पैदा कर रहे हैं। दुनियाभर के पूर्व/वर्तमान क्रिकेटरों और फैंस ने स्मिथ के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ की और उन्हें मौजूदा समय में टेस्ट क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज करार दिया। लेकिन जीत के दंभ में स्मिथ से ऐसी हरकत कर दी जिसने लोगों खासकर इंग्लैंड के फैंस को नाराज कर दिया। 

दरअसल, चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए स्मिथ का एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें वे चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। 

Image

प्रशंसकों का आरोप है कि स्मिथ ने इंग्लैंड के प्लेयर जैक लीच की नकल उतारते हुए ऐसा किया। सीरीज के तीसरे टेस्ट में लीच ने इंग्लैंड की एक विकेट की करिश्माई जीत में विजयी रन बनाया था। इंग्लैंड के मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय स्मिथ को लीच की नकल उतारते हुए लीच की तरह बाएं हाथ से 'शेडो बैटिंग' करते हुए भी देखा गया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

स्मिथ की यह हरकत फैंस को नागवार गुजरी। उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा उतारा। नजर डालते हैं इस बारे में लोगों के खास ट्वीट्स पर..

More From sports

Trending Now
Recommended