संजीवनी टुडे

सिमोना हालेप का बड़ा बयान, कहा- टेनिस खेलने के लिए नहीं....

संजीवनी टुडे 08-04-2020 08:01:00

दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सिमोना हालेप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को खुशखबरी देते हुए कहा कि वह अब अपने दाहिने पैर में दर्द के बिना दौड़ पा रही हैं।


नई दिल्ली। दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सिमोना हालेप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को खुशखबरी देते हुए कहा कि वह अब अपने दाहिने पैर में दर्द के बिना दौड़ पा रही हैं। रोमानिया की इस स्टार खिलाड़ी ने फरवरी में दुबई में हुए डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में जैसे तैसे जीत अर्जित कर ली थी, जिसके बाद दोहा में हुई प्रतियोगिता से उन्होंने चोट के कारण अपना नाम वापस ले लिया था।

I cant wait to play tennis again Simona Halep

इसके बाद में हालेप ने हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट इंडियन वेल्स से भी अपना नाम वापस ले लिया था, जो कैलिफोर्निया में होने वाला था। हालांकि, यह टूर्नामेंट कोरोना वायरस महामारी के चलते रद्द कर दिया गया था। हालेप 2019 में विंबलडन चैंपियन बनी थी। मगर कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण इस टूर्नामेंट को भी रद्द कर दिया गया। हालेप ने दर्शकों को बताया कि वे टेनिस में वापसी करने को तरस रही हैं।

Simona Halep donating money for corona virus related medical equipment

उन्होंने कहा, 'मुझे मेरी टीम की याद आती है। मुझे खिलाड़ियों की याद आती है, और मुझे दौरे से सभी की याद आती है।' हालेप ने कहा, 'इस अवधि में यह हर किसी के लिए थोड़ा कठिन है। मगर, अगर हम घर में रहते हैं और मजबूत रहते हैं तो सब ठीक हो जाएगा। मैं फिर से यात्रा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मैं फिर से टेनिस खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।'

यह खबर भी पढ़े: मजदूरों का पलायन मामला: SC ने कहा, अगले 10-15 दिन हम सरकार के काम में दखल नहीं देंगे

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को हराने के लिए 5टी प्लान तैयार, CM केजरीवाल बोले- व्यापक स्तर पर लोगों के टेस्ट कराएंगे और कोरोना को हराएंगे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended