संजीवनी टुडे

श्रेयस से काफी कुछ सीखने को मिलता है : कोलिन मुनरो

संजीवनी टुडे 15-04-2019 19:09:25


हैदराबाद। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कोलिन मुनरो ने कप्तान श्रेयस अय्यर के कप्तानी की जमकर तारीफ की। मुनरो ने कहा कि श्रेयस अभी युवा हैं बावजूद उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि पिछले साल टूर्नामेंट के बीच में उसे कप्तान बनाया गया था और अब वह अपनी भूमिका बखूबी निभा रहा है। वह काफी शांत है यही उसकी खूबी है और कोच रिकी पोंटिंग की भी उनसे अच्छी बनती है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुनरो ने दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट को पंत जैसे आक्रामक बल्लेबाज की जरूरत है। उन्हें अपने खेल का बखूबी इल्म है। वह चौथे, पांचवें या छठे नंबर पर खेले, एक सा खेलता है। हमें टी20 क्रिकेट में उसके जैसे क्रिकेटरों की जरूरत है।’ उन्होंने कहा, ‘हमारी टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं और उन्हें खेलने की पूरी आजादी है। वे बेखौफ होकर अपना स्वाभाविक खेल दिखा सकते हैं। उन्हें अपनी ताकत और कमजोरियां पता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि दिल्ली ने हैदराबाद को रविवार रात खेले गए मुकाबले में 39 रनों से शिकस्त दी। दिल्ली के सात विकेट पर 155 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में 116 रन पर आउट हो गई। मुनरो ने 24 गेंद पर 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

 

 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended