संजीवनी टुडे

एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड में शामिल होंगे श्रेयस अय्यर

संजीवनी टुडे 14-02-2020 18:18:52

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर शिकागो में 14 से 16 फरवरी तक 69 वें एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड में शामिल होंगे।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर शिकागो में 14 से 16 फरवरी तक 69 वें एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड में शामिल होंगे। श्रेयस 15 फरवरी शनिवार की रात को स्टेट फार्म ऑल-स्टार और 16 फरवरी को एनबीए ऑल-स्टार गेम में हिस्सा लेंगे। श्रेयस पिछले 8 महीनों से एकदिनी क्रिकेट में अपने शानदार फॉर्म के साथ भारतीय टीम में मध्यक्रम के मुख्य आधार रहे हैं।

Shreyas Iyers outstanding performance in this series best for number four in the team

एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड में शामिल होने को लेकर श्रेयस ने कहा, “मैं एनबीए ऑल-स्टार एक्शन को कोर्ट से लाइव देखने का शानदार अवसर पाकर रोमांचित हूं। बास्केटबॉल के दिग्गजों खासकर लेब्रोन जेम्स और ड्वाइट हावर्ड जैसे महान खिलाड़ियों को खेलते देखना एक सपना रहा है। मैं इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

LIVE NZ vs IND 3rd ODI India gave New Zealand a target of 297 runs KL Rahuls century and Shreyas Iyer played brilliant innings

उन्होंने कहा, "मैं एक अलग स्तर की संस्कृति और खेल का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं, जिसे मैंने बड़े होने तक टीवी पर देखा है।" उल्लेखनीय है कि 69 वें एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड का आयोजन रविवार को होगा और इसका प्रसारण 200 से अधिक देशों में 40 से अधिक भाषाओं में किया जायेगा।

यह खबर भी पढ़े: पंत ने TEST में भी किया निराश, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल के शिकार

यह खबर भी पढ़े: सौरव गांगुली ने शेयर की 24 साल पुरानी फोटो, सचिन-युवराज ने जमकर किया ट्रोल

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended